हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लारजी पुल से महिला ने छलांग मारकर दी जान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कुल्लू के लारजी में मंगलवार दोपहर को एक विवाहित महिला ने लारजी झील के समीप पुल से झील में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है. वहीं, सूचना मिलते ही भुंतर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और शव की तलाश कर रही है. महिला एक परियोजना में ठेकेदार के पास काम करती थी और अपने काम स्थल से छुट्टी लेकर निकली थी.

By

Published : Jun 30, 2020, 4:36 PM IST

Larji bridge
Larji bridge

कुल्लू:जिला कुल्लू के लारजी में मंगलवार दोपहर को एक विवाहित महिला ने लारजी झील के समीप पुल से झील में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है. वहीं, सूचना मिलते ही भुंतर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और शव की तलाश कर रही है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला तनुजा सैंज घाटी की कनौन पंचायत के एक गांव की रहने वाली बताई जा रही है. बताया गया है कि महिला एक परियोजना में ठेकेदार के पास काम करती थी और अपने काम स्थल से छुट्टी लेकर निकली थी. लारजी झील के पुल पर पहुंच कर उसने झील में छलांग लगा अपना जीवन समाप्त कर दी है.

महिला के झील मे छलांग लगाने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण ढूंढने की कोशिश में लगे है और समाचार लिखने तक महिला का कोई सुराग नहीं मिल पाया था. पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:शासन प्रशासन के विकास के दावे हवा-हवाई, झोंपड़ी में रह रहा परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details