हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में बिहार का व्यक्ति मिला मृत, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 24, 2021, 11:30 AM IST

कुल्लू में मंदिर की धर्मशाला में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला. मृतक बिहार का रहने वाला था. मृतक कुछ दिनों पहले ही वापस बिहार से लौटा था. पुलिस मामले की जांच कर मौत के असल कारणों की तलाश कर रही है.

Young man found dead
धर्मशाला में मृत मिला व्यक्ति

कुल्लू:जिला मुख्यालय से करीब 2 किलोमीटर दूर वैष्णों माता मंदिर की धर्मशाला में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक वैष्णो माता मंदिर में ही काम करता था. पुलिस ने व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर और दाह संस्कार करने के लिए परिजनों से बातचीत कर मंदिर कमेटी के सचिव को सौंप दिया है.

बिहार का रहने वाला था सुभाष

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 40 वर्षीय सुभाष धीमान पुत्र पांडेय निवासी सावित्री मंदिर हिल माडनपुर डाकघर चाद चौग जिला गया बिहार के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि दो-तीन साल पहले व्यक्ति इसी मंदिर में काम करता था, लेकिन उसके बाद घर चला गया. हाल ही में 20 मार्च को वह लौट कर काम करने के लिए वापस आया था, लेकिन वह मंदिर की धर्मशाला में मृत अवस्था में मिला. उन्होंने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में मौत बीमारी के कारण हुई प्रतीत हो रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि करने के लिए फॉरेंसिक टीम से जांच की जाएगी, ताकि व्यक्ति की मौत के असली कारणों का पता चल सके.

ये भी पढ़े:किसान आंदोलन के समर्थन में बेटा कर रहा प्रदर्शन, फौजी पिता ने जायदाद से किया बेदखल

ABOUT THE AUTHOR

...view details