हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बजौरा में 4 मंजिला मकान के कमरे में लगी आग, जिंदा जला व्यक्ति

By

Published : Jan 27, 2021, 9:50 AM IST

जिला के बजौरा में बीती रात को एक 4 मंजिला मकान के कमरे में अचानक आग लग गई. इस आग में कमरे में सो रहे 82 वर्षीय बुजुर्ग के झुलसने से मौत हो गई. अग्निशमन अधिकारी कुल्लू दुर्गा सिंह ने कहा कि रात करीब ढाई बजे आग लगने की सूचना मिली. तो तुरंत मौके पर पहुंच कर दमकल विभाक की टीम ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

a-person-burnt-alive-due-to-fire-in-a-house-room-in-bajaura
फोटो

कुल्लूःजिला के बजौरा में बीती रात को एक 4 मंजिला मकान के कमरे में अचानक आग लग गई. इस आग में कमरे में सो रहे 82 वर्षीय बुजुर्ग की झुलसने से मौत हो गई.सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची, हालांकि पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

आगजनी में 50 हजार का हुआ नुकसान

जानकारी के मुताबिक 82 वर्षीय ढाले राम पुत्र संगत राम कमरे में अकेले सो रहे थे. परिवार के सदस्य अन्य कमरों में सोए हुए थे. जब परिवार वालों को आग लगने का पता चला तब तक बुजुर्ग झुलस चुका था. परिजनों और ग्रामीणों ने कमरे में लगी आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू न कर पाने के बाद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. इस आगजनी में 50 हजार का नुकसान भी हुआ है, जबकि 80 लाख की संपत्ति बचाई गई है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

अग्निशमन अधिकारी कुल्लू दुर्गा सिंह ने कहा कि रात करीब ढाई बजे आग लगने की सूचना मिली. तो तुरंत मौके पर पहुंच कर दमकल विभाक की टीम ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः-चुनावी माहौल में फिर खिला फूल का मुरझाया कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details