हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले दिल्ली के युवक-युवती पर केस दर्ज, दोनों के लिए जाएंगे कोरोना सैंपल

By

Published : Jul 22, 2020, 9:21 AM IST

क्वारंटाइन सेंटर से भागकर मनाली घूमने निकलने वाले दिल्ली के युवक-युवती पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दोनों 20 जुलाई को दिल्ली से कुल्लू पहुंचे थे. दोनों को क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन ये वहां से भाग गए.

kullu news, कुल्लू न्यूज
फोटो.

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के हाथीथान क्वारंटाइन सेंटर से भागकर मनाली घूमने निकलने वाले दिल्ली के युवक-युवती पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दोनों 20 जुलाई को दिल्ली से कुल्लू पहुंचे थे. दोनों को क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन ये वहां से भाग गए.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी गजेंद्र (26), पुत्र जोगिंद्र, निवासी नोर्थ वेस्ट दिल्ली 110086, कनिका धर 24, पुत्री अजय धर, निवासी नोर्थ वेस्ट दिल्ली को पतलीकूहल पुलिस थाना की टीम ने सोमवार रात को होटल दवाड़ा कटराईं में पकड़ा.

ये दोनों एचपी-34सी 7871 नंबर कार में आए थे. पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो पता कि दोनों 20 जुलाई को दिल्ली से कुल्लू पहुंचे थे. इन्हें हाथीथान में एक होटल में क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन वे क्वारंटाइन सेंटर से भागकर मनाली घूमने निकले.

दोनों ने चोज कसोल में एक गेस्ट हाउस भी लीज पर लिया हुआ है. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि दोनों को कुल्लू के सिराज भवन में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों के कोरोना सैंपल भी लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में अब पासपोर्ट की तर्ज पर बनेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, शुरू होगा पायलट प्रोजेक्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details