हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार: बर्फ में मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Feb 6, 2021, 10:33 PM IST

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार की पंचायत तांदी में गांव सेरी के बुजुर्ग मान सिंह (60) की ठंड से मौत हो गई। बुजुर्ग का शव बर्फ के नीचे दबा हुआ मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मान सिंह तीन फरवरी को जिभी से गांव सेरी की ओर निकले थे, लेकिन अधिक बर्फबारी के चलते वह घर नहीं पहुंच पाए. बुजुर्ग के घर नहीं आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला.

60 year
60 year

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार की पंचायत तांदी में गांव सेरी के बुजुर्ग मान सिंह (60) की ठंड से मौत हो गई। बुजुर्ग का शव बर्फ के नीचे दबा हुआ मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

शव बर्फ के नीचे दबा मिला

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मान सिंह तीन फरवरी को जिभी से गांव सेरी की ओर निकले थे, लेकिन अधिक बर्फबारी के चलते वह घर नहीं पहुंच पाए. बुजुर्ग के घर नहीं आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला. जब उनकी तलाश की गई तो ग्रामीणों ने उनका शव बर्फ के बीच पड़ा हुआ देखा.

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया. हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना बाकि है उसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

धारा 174 के तहत मामला दर्ज

डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने बताया कि बुजुर्ग की मौत बर्फ में ठंड के कारण हुई है. धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढे़ं:हार्ट अटैक से HRTC चालक की मौत, रामपुर डिपो में था तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details