हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

14 ग्राम हेरोइन संग 5 युवक गिरफ्तार, सड़क किनारे वैन में बैठ कर ले रहे थे मौज

तलीकूहल के पास 5 हेरोइन तस्करों और नशेड़ियों को धर दबोचा गया. पतलीकूहल पुलिस का एक दल गश्त पर था. इस दौरान पुलिस दल को कटराईं के पास खरुंनाला में एक वैन में कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दिए.

By

Published : Nov 5, 2019, 1:20 PM IST

5 people arrested with 14 gram heroin

कुल्लूः जिला पुलिस कुल्लू के नशा तस्करों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पतलीकूहल के पास 5 हेरोइन तस्करों और नशेड़ियों को धर दबोचा गया. पतलीकूहल पुलिस का एक दल गश्त पर था. इस दौरान पुलिस दल को कटराईं के पास खरुंनाला में एक वैन में कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दिए. संदेह होने पर पुलिस ने वैन की तलाशी ली. तलाशी लेने पर वैन से हेरोइन बरामद की गई

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की छापेमारी पर एक व्यक्ति ने हड़बड़ाहट में खरुनाला में छलांग लगा दी, जिससे भागने की कोशिश कर रहे युवक को हल्की चोटें आई. पुलिस के उसे तुरन्त उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस ने मौके से 14 ग्राम हेरोइन बरामद की है. जबकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी महेंद्र नेगी, विजय कुमार, धर्मपाल और राकेश कुमार निवासी डोभी कुल्लू व घायल डोभी निवासी योगेश दीप को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जबकि योगेश के परिजनों ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशा निवारण केंद्र में भी रह चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details