हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

PM के दौरे से पहले मनाली में एक गाड़ी से हथियार बरामद, 4 गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2020, 11:42 AM IST

Updated : Sep 30, 2020, 2:59 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी के मनाली दौरे से पहले एक गाड़ी से तीन हथियार बरामद हुए हैं. पुलिस ने प्रीणी में एक नामी उद्योगपति की गाड़ी से तीन रिवॉल्वर बरमाद किए हैं.

मनाली पुलिस स्टेशन
मनाली पुलिस स्टेशन

कुल्लू: पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल प्रदेश के मनाली में प्रस्‍तावित दौरे से पहले पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों ने एक गाड़ी से तीन रिवॉल्‍वर बरामद किए हैं.

अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण को लेकर पीएम मोदी तीन अक्‍टूबर को मनाली पहुंच रहे हैं, ऐसे में यहां सुरक्षा को लेकर एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी प्रधानमंत्री से पहले मनाली पहुंचेंगे.

इस बीच एक गाड़ी से तीन हथियार बरामद होने से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. पुलिस ने प्रीणी में एक नामी उद्योगपति की गाड़ी से तीन रिवॉल्वर बरमाद किए हैं. इसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

दो रिवॉल्वर के लाइसेंस हैं. वहीं एक अवैध है. ये रिवॉल्‍वर हरियाणा में बने हैं. दोनों के प्रदेश स्तरीय लाइसेंस हैं. ऐसे में हथियार को दूसरे राज्य ले जाना अपराध है. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने प्रीणी में वाहनों की जांच के दौरान ये कामयाबी हासिल की. सुरक्षा एजेंसियों ने होटलों में तलाश अभियान चलाया है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने पीएम दौरे को लेकर वाहनों की जांच तेज कर दी है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी. बता दें कि पीएम मोदी 3 अक्टूबर को अटल टनल का उद्घाटन करेंगे.

Last Updated : Sep 30, 2020, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details