हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Heroin Seized In Kullu: साडा बाई में 28 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नारकोटिक्स टीम ने की कार्रवाई

By

Published : May 19, 2023, 3:55 PM IST

हिमाचल प्रदेश में ड्रग्स का अवैध कारोबार तेजी से फैल रहा है. कुल्लू पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया गया (Heroin smuggler arrested in Kullu) है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 28 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Heroin Seized In Kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने 28 ग्राम हेरोइन के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. दरअसल, नारकोटिक्स टीम ने भी भुंतर हवाई अड्डा के पास से एक युवक के कब्जे से 28 ग्राम हेरोइन बरामद की है. नारकोटिक्स पुलिस की टीम ने हेरोइन अपने कब्जे में लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. नारकोटिक्स पुलिस की टीम ने मामले की पुष्टि की है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

28 ग्राम हेरोइन बरामद:बता दें कि जिला कुल्लू में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कारवाई लगातार जारी है. नारकोटिक्स टीम ने भी भुंतर हवाई अड्डा के पास से एक हेरोइन तस्कर को 28 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. वही अब आरोपी युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. आरोपी की पहचान आकाश निवासी शाडा वाई के रूप में हुई है.बीते दिन भी पधर के इलाके से दो जगह पर टीम के द्वारा दो लाख से अधिक अफीम के पौधों को नष्ट किया था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

'शक के आधार पर भुंतर हवाई अड्डा के पास से 28 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर भुंतर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.' :-हेमराज वर्मा, डीएसपी एएनटीएफ

एएनटीएफ के डीएसपी हेमराज वर्मा (Hemraj Verma DSP ANTF) ने बताया कि जब नारकोटिक्स की टीम भुंतर एयरपोर्ट के साथ लगते इलाके की गश्त कर रही थी तो वहां पर एक युवक खड़ा हुआ था. टीम को देखकर युवक घबरा गया और टीम को युवक की गतिविधि पर भी शक हुआ. शक के आधार पर जब युवक की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से हेरोइन बरामद की गई. टीम ने तुरंत आरोपी युवक को गिरफ्तार लिया और अब उसे भुंतर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वही टीम के द्वारा पहाड़ी इलाको का भी निरीक्षण किया जा रहा है. ताकि दुर्गम इलाकों में जो चरस व अफीम की खेती की गई है उसे टीम के द्वारा नष्ट किया जा सके.

ये भी पढ़ें:Kullu News: बजौरा में 46 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, गश्त के दौरान पुलिस को मिली सफलता

ABOUT THE AUTHOR

...view details