हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना से जंग में मदद के लिए सामने आया किन्नौर का युवक, जमा राशि से राहत फंड में दिए 1 लाख

By

Published : Apr 21, 2020, 8:21 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 11:38 AM IST

किन्नौर के दुन्नी गांव के एक युवक हर्षित नेगी ने अपने बैंक खाते में जमा राशि व पिता से राशि एकत्रित कर मुख्यमंत्री कोष में 1लाख की सहायता राशि भेजी है. ऐसे में सभी लोगों को अपनी तरफ से सहायता राशि देना जरूरी है और आपात समय मे हर व्यक्ति को किसी न किसी रूप में सहायता करनी चाहिए

covid in kinnaur
कोविड-19 के लिए दान राशि भेंट करते हुए हर्षित नेगी.

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर में कोरोना वायरस से लड़ाई में लोग सहायता राशि के लिए सामने आ रहे हैं, लेकिन मंगलवार को किन्नौर के दुन्नी गांव से संबंध रखते एक युवक हर्षित नेगी ने अपने बैंक खाते में जमा राशि व पिता से थोड़ी राशि एकत्रित कर मुख्यमंत्री कोष में 1 लाख की सहायता राशि भेजी है.

शूलिनी यूनिवर्सिटी सोलन में बीसएसी बायोटेक सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रहे हर्षित नेगी ने जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी जमा राशि से एक लाख रुपये दिए हैं. हर्षित नेगी ने कहा कि इस विपदा की घड़ी में देश-प्रदेश में कुछ लोग कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं. ऐसे में सभी लोगों को अपनी तरफ से सहायता राशि देना जरूरी है और आपात समय मे हर व्यक्ति को किसी न किसी रूप में सहायता करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना वॉरियर्स अपने परिवार को छोड़कर देश-प्रदेश में कोरोना मरीजों को ठीक करने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने बैंक में जमा राशि को मुख्यमंत्री कोष में सहायता राशि के रूप में देने का निर्णय लिया है.

वीडियो.
बता दें कि हर्षित नेगी सोलन शूलिनी कॉलेज में पढ़ाई करने वाले छात्र है और वह कोरोना वीरों के लिए सहायता के साथ कोरोना जंग में सफलता की कामना कर रहे है. हर्षित नेगी का कहना है कि किन्नौर में भी युवाओं व व्यापारियों को कोरोना से जंग लड़ने वाले वीरों के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए, जिससे ऐसे विपदा की घड़ी में देश व प्रदेश को आर्थिक तंगी न हो.

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच जल्द सामान्य होने वाले हैं हिमाचल के हालात, उद्योग मंत्री ने ETV भारत से की खास बातचीत

Last Updated : Apr 22, 2020, 11:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details