हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 19, 2021, 1:05 PM IST

ETV Bharat / state

निगम भंडारी ने वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर उठाए सवाल, सरकार पर बोला हमला

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी ने कोरोना वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं. निगम भंडारी ने कहा कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ अब वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी काफी धीमी गति से चली हुई है. गलत आंकड़े पेश किए जा रहे हैं.

kinnaur
फोटो

किन्नौर:प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी ने कोरोना वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए कोविड पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना पड़ रहा है. यह ऑनलाइन पोर्टल भी ठीक तरह से नहीं चल रहा है. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी काफी धीमी

निगम भंडारी ने कहा कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ अब वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी काफी धीमी गति से चली हुई है. गलत आंकड़े पेश किए जा रहे हैं. प्रदेश में 18 से 44 आयु वर्ग के नागरिकों को सरकार 31 फीसदी टीका लगाने का दावा कर रही है, जो बिल्कुल भी सही नहीं लग रहा है.

वीडियो

नेगी ने खड़े किए सवाल

17 मई के बाद प्रदेशभर में हजारों युवा वैक्सीनेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन स्लॉट खोलने का समय तय नहीं है. ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. प्रदेश सरकार के पास मात्र डेढ़ लाख वैक्सीन उपलब्ध है. इससे यही लगता है कि शायद युवाओं को टीक नहीं लग पाएगा.

नेगी ने कहा कि कोविड टीकाकरण की प्रकिया केवल कागजों में देखने को मिल रहा है. प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण को लेकर बिल्कुल भी संवेदनशील नहीं दिख रही है.


ये भी पढ़ें:कोरोना से जंग में सेना ने दिया प्रदेश सरकार का सहयोग, संजौली में 60 बेड का अस्पताल प्रशासन को सौंपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details