हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में युवा कांग्रेस की बैठक का आयोजन, की गई ये अपील

By

Published : Oct 14, 2020, 3:57 PM IST

युवा कांग्रेस सदस्यों व अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए प्रतिनिधियों से बुधवार को प्रदेश रिटर्निंग ऑफिसर मुशर्रफ अली जोनल रिटर्निंग ऑफिसर उदय गुज्जर ने बैठक की. दोनों संगठन के अधिकारियों ने युवा कांग्रेस के सभी लोगों से युवा कांग्रेस के पिछले दिनों हुए ऑनलाइन चुनावों पर चर्चा की और सभी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं सदस्यों व अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए प्रतिनिधियों से संगठन के प्रति निष्ठावान होकर काम करने की अपील भी की है.

Youth Congress meeting organized in Kinnaur
फोटो.

किन्नौर: युवा कांग्रेस सदस्यों व अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए प्रतिनिधियों से आज प्रदेश रिटर्निंग ऑफिसर मुशर्रफ अली जोनल रिटर्निंग ऑफिसर उदय गुज्जर ने बैठक की. इस दौरान दोनों संगठन के अधिकारियों ने युवा कांग्रेस के सभी लोगों से युवा कांग्रेस के पिछले दिनों हुए ऑनलाइन चुनावों पर चर्चा की और सभी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं सदस्यों व अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए प्रतिनिधियों से संगठन के प्रति निष्ठावान होकर काम करने की अपील भी की है.

वीडियो.

इस पूरे विषय में प्रदेश रिटर्निंग ऑफिसर मुशर्रफ अली ने कहा कि जैसा कि लंबे समय से पूरे प्रदेशभर में युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पदों व दूसरे पदों के लिए ऑनलाइन वोटिंग हुए थे और 35,800 के लगभग सदस्य बनाए गए जिसमें 98 हजार लोग वोटर लिस्ट में हैं.

वहीं, 268 हजार सदस्यों के वोटिंग को किन्ही कारणों से होल्डिंग में लगा रखा गया है जो अभी संगठन के विचाराधीन है. उन्होंने कहा कि जितने भी युवा कांग्रेस के ऑनलाइन वोटिंग हुए हैं उस पर संगठन द्वारा वोटिंग किये गए सभी कागजातों को जांचा जा रहा है. जिसके बाद चुनावों के नतीजे आ सकते हैं.

फोटो.

बता दें कि जिला किन्नौर में भी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद व दूसरे पदों के लिए खड़े हुए थे और करीब-करीब 4 हजार के आसपास वोटिंग हुए है जिस पर अभी संगठनों द्वारा पूरे वोटिंग प्रक्रिया व वोटिंग के कागजातों के जांच के बाद ही किन्नौर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के साथ दूसरे पदों की घोषणा हो सकती है. हालांकि किन्नौर युवा कांग्रेस के ऑनलाइन चुनावों पर अबतक किसी प्रकार से संगठन द्वारा खुलासा नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details