हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी नेताओं पर युवा कांग्रेस ने साधा निशाना, लगाए ये आरोप

By

Published : Jun 9, 2021, 1:27 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 1:44 PM IST

पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत नेगी बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है. प्रशांत नेगी ने कहा कि जिला के पंगी गांव में हाल ही में प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी द्वारा कोरोना कर्फ्यू के नियमों की उल्लंघन कर आइसोलेशन किट आवंटन किया गया. जिसके बाद पंगी गांव में 17 लोग कोविड टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

photo
फोटो

किन्नौर:पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत नेगी बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है. प्रशांत नेगी ने कहा कि पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है, लेकिन जिला के अंदर भाजपा के नेताओं द्वारा इन दिनों आइसोलेशन किट आवंटन के नाम पर कोरोना संक्रमण को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही कोरोना कर्फ्यू के सभी नियम तोड़कर धारा 144 का भी उल्लंघन किया जा रहा है.

कोरोना कर्फ्यू के नियमों को किया जा रहा दरकिनार

प्रशांत नेगी ने कहा कि जिला के पंगी गांव में हाल ही में प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी द्वारा कोरोना कर्फ्यू के नियमों की उल्लंघन कर आइसोलेशन किट आवंटन किया गया. जिसके बाद पंगी गांव में 17 लोग कोविड टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी तरह बीते कल एक बार फिर से वह जिला के बरी गांव में आइसोलेशन किट आवंटन करने गए थे. ठीक उसी शाम बरी गांव में कोविड के 13 मामले सामने आए हैं. ऐसे में वह सरकार के तमाम कोविड के नियम तोड़कर कोरोना संक्रमण को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो

सूरत नेगी पर वार

प्रशांत नेगी ने कहा कि सूरत नेगी जिला के सभी कंटेनमेंट जोन में नियमों की अवहेलना कर सरकार के आइसोलेशन किट आवंटन का काम कर रहे हैं, जबकि यह काम स्वास्थ्य विभाग, आशा वर्कर्स व सरकारी महकमे का है. सूरत नेगी अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-आंखों के लिए बेहद खतरनाक है ब्लैक फंगस! IGMC के वरिष्ठ चिकित्सक ने कही ये बात

Last Updated : Jun 9, 2021, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details