हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

क्रिकेट टीम के कप्तान को मिली मंत्री के नाम धमकी, सोशल मीडिया पर ऑडियो वॉयरल

क्रिकेट एसोसिएशन किन्नौर के सचिव ने टीम के कप्तान को दी प्रदेश के जाने-माने मंत्री के नाम की धमकी. सोशल मीडिया पर वॉयरल ऑडियो में किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में रखे जाने पर दी गई धमकी.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:19 AM IST

viral audio

किन्नौरः क्रिकेट एसोसिएशन किन्नौर के सचिव ने टीम के कप्तान को धमकी देने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए सचिव की ऑडियो रिकार्डिंग वायरल हुई है.
किन्नौर विल्स क्रिकेट क्लब के प्रधान कुलवंत नेगी ने कहा खिलाड़ियों को धमकाना सरासर गलत है. इसके खिलाफ वे न्यायालय में शिकायत करेंगे.

किन्नौर में वॉयरल हुए इस ऑडियो में क्रिकेट एसोसिएशन किन्नौर के सचिव टीम के कप्तान को प्रदेश के जाने-माने मंत्री के नाम धमकी दे रहे हैं और किसी अन्य खिलाड़ी जो मंत्री का रिश्तेदार को खिलाने की बात कर रहे हैं. मामला तूल पकड़ने लगा है और पूरे किन्नौर में अब इस ऑडियो को सुनकर लोग विरोध कर रहे हैं.

वीडियो

विल्स क्रिकेट क्लब किन्नौर के प्रधान कुलवंत नेगी ने ईटीवी से खास बातचीत में कहा है कि इस तरह की धमकी से खेल की भावना को भी काफी ध्क्का लगा है. क्रिकेट टीम के कप्तान को जबरन किसी अन्य खिलाड़ी खिलाने की धमकी देना, खिलाड़ियों पर तानाशाही करना सरासर गलत है. ऐसे में खिलाड़ियों का हौसला टूट जाता है और अच्छे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में मुश्किलातों का सामना करना पड़ता है.

कुलवंत नेगी ने कहा कि जहां खिलाड़ियों की प्रतिभा को आगे बढ़ाना चाहिए वहीं, किन्नौर क्रिकेट एसोसिएशन खिलाड़ियों का डरा धमकाकर मनोबल गिरा रहे हैं. इस बारे मे कार्यवाही नहीं हुई तो वे क्रिकेट एसोसिएशन किन्नौर के खिलाफ न्यायालय में शिकायत करेंगे.

ये भी पढे़ं -'विधायकों की गरीबी हटाओ अभियान': यात्रा भत्ता बढ़ाने के विरोध में सड़कों पर कटोरा लेकर उतरे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details