हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में कोरोना पॉजिटिव आए तीन पुलिसकर्मी CDC शिफ्ट, भावानगर में लगा कर्फ्यू

By

Published : Jun 27, 2020, 5:20 PM IST

किन्नौर में कोरोना पॉजिटिव आए 3 जवानों को कोविड डिटेक्टिड सेंटर रिकांगपिओ शिफ्ट किया गया है, जहां स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में इन सभी का उपचार चल रहा है. तीनों की ट्रैवल हिस्ट्री कांगड़ा है. इसलिए इन तीनों के संपर्क में आए लोगों की प्रशासन खोजबीन कर रहा है.

Covid Detected Center Reckong Peo
Covid Detected Center Reckong Peo

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के भावानगर में बीती रात एक साथ तीन पुलिस जवानों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डीसी किन्नौर ने भावानगर बाजार में कर्फ्यू लागू करने के आदेश दिए हैं. इसके चलते बेवजह बाहर घूमने पर मनाही है. वहीं, कोरोना पॉजिटिव आए 3 जवानों को कोविड डिटेक्टिड सेंटर रिकांगपिओ शिफ्ट किया गया है.

अब स्वास्थ्य विभाग भावानगर के सभी क्षेत्रों में लोगों के घर जाकर जांच के लिए सैंपल भी लेगा. इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने काम शुरू कर दिया है. इस विषय मे डीसी किन्नौर गोपालचन्द ने आज रिकांगपिओ में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि 24 जून को इन लोगों के सैंपल कोरोना वायरस की जांच के लिए गए थे, जिसमें से भावानगर थाने में कार्यरत तीन पुलिस जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि इन तीनों जवानों को आज ही कोविड डिटेक्टिड सेंटर रिकांगपिओ में लाया गया है. तीनों की ट्रैवल हिस्ट्री कांगड़ा है. इसलिए इन तीनों के संपर्क में आए लोगों की प्रशासन खोजबीन कर रहा है. फिलहाल, भावानगर बाजार को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है, जिसके चलते बेवजह घर से बाहर निकलने पर भी मनाही है.

बता दें कि अब तक जिला किन्नौर में कुल 7 कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसमें से 3 लोग ठीक हुए हैं. वहीं, वीरवार को एक महिला और शुक्रवार रात तीन पुलिस जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. इन सभी लोगों को रिकांगपिओ कोविड डिटेक्टिड सेंटर शिफ्ट किया गया है, जहां स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में इन सभी का उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें:COVID-19: हिमाचल में कोरोना के 34 नए मरीज, कुल आंकड़ा पहुंचा 873

ABOUT THE AUTHOR

...view details