हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर के नाथपा बांध के समीप टैंपो ट्रैवलर पलटी, सात लोग घायल

By

Published : Nov 12, 2019, 11:59 PM IST

नाथपा बांध के समीप टैंपो ट्रैवलर दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एसजेवीएनएल कंपनी और व स्थानीय लोगों की सहायता से भावानगर सीएचसी पंहुचाया गया.

किन्नौर के नाथपा बांध के समीप टैंपो ट्रैवलर पलटी, सात लोग घायल

किन्नौर: जिला के नाथपा बांध के समीप टैंपो ट्रैवलर दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार मंगलवार को टैंपो ट्रैवलर ठेकेदार के मजदूरों को नाथपा बांध की ओर ले जा रही थी. अचानक टैंपो ट्रैवलर नाथपा के समीप सड़क पर पलट गई. हादसे में सात लोग घायल हो गए. टैंपो ट्रैवलर में चार महिलाओं सहित कुल आठ लोग सवार थे. सभी घायलों को एसजेवीएनएल कंपनी और व स्थानीय लोगों की सहायता से भावानगर सीएचसी पंहुचाया गया.

सीएचसी भावानगर में प्राथमिक उपचार के बाद 6 घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर रामपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, एक अन्य घायल का उपचार सीएचसी भावानगर में ही किया जा रहा है. टैंपो ट्रैवलर का ड्राईवर भारत भूषण पुत्र शेर सिंह निवासी बटूरी सांगला बताया जा रहा है.

डीएसपी भावानगर अमर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. वहीं, नायब तहसीलदार मेला राम ने बताया कि सभी घायलों को फौरी राहत प्रदान कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details