हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी का दावा, किन्नौर जिला परिषद पर होगा भाजपा का कब्जा

By

Published : Feb 7, 2021, 5:49 PM IST

प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों की जीत की बधाई दी है और विकास कार्यों में गति देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बीडीसी पूह कल्पा ब्लॉक भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. निचार में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत है.

State Forest Corporation Vice Chairman Surat Negi
प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी

किन्नौरःप्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने पंचायती राज चुनाव में बीजेपी समर्थित ज्यादा प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है. मीडिया को संबोधित करते हुए सूरज नेगी ने कहा कि पूरे जिले में ज्यादातर पंचायतों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की जीत हुई है.

पंचायत प्रतिनिधियों को जीत की बधाई

सूरत नेगी ने सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों की जीत की बधाई दी है और विकास कार्यों में गति देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बीडीसी पूह कल्पा ब्लॉक भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. निचार में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत है. यहां अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव 11 फरवरी को होने हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किन्नौर में जिस तरह भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है उसी तरह जिला परिषद में भी भाजपा के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बनेंगे.

वीडियो.

कांग्रेस-भाजपा में बराबरी का मुकाबला

बता दें कि निचार खंड में दोनों पार्टियां के आपस में उलझने पर बीडीसी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव को जिला प्रशासन 11 फरवरी को करवाने का निर्णय लिया है. पहले ये 4 फरवरी को चुनाव होने थे. कांग्रेस के पास 5 व भाजपा के पास भी 5 सदस्य हैं. ऐसे में आने वाला समय ही बता सकता है कि अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर कौन विराजमान होगा.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल प्रदेश का सियासी दुर्ग मजबूत करने में जुटी भाजपा, कांगड़ा में किलाबंदी शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details