हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुनील हत्या मामला: परिवार को गुमराह करने वालों पर मामला दर्ज

सुनील हत्या मामले में एसपी किन्नौर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में परिजनों को कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं. जिसपर पुलिस ने इसे सभी लोगों पर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.

By

Published : Dec 1, 2020, 6:35 PM IST

SP Kinnaur files case against misleading family in Sunil murder case
फोटो.

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के काचे गांव में कथित सुनील हत्या मामले में आए दिन पुलिस प्रशासन व परिजनों के बीच असुंतष्टि चली हुई है. हालांकि इन मामले को अब सरकार द्वारा महानिरीक्षक दक्षिणी शिमला के हाथों में दिया गया है.

एसपी किन्नौर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में परिजनों को कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं. जिस पर पुलिस ने इसे सभी लोगों पर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में मृतक के परिजन 18 नवंबर को मुख्यमंत्री, हिमाचल प्रदेश से मिले थे और इस मामले का अन्वेषण गुणवत्ता के आधार पर जल्द पूरा हो इसके लिए पुलिस मुख्यालय शिमला, दक्षिणी खंड शिमला ने घटना स्थल का दौरा भी किया था.

वीडियो.

जिला पुलिस अधीक्षक किन्नौर एसआर राणा ने कहा कि इस मामले का अन्वेषण परिवारजनों कि मांग पर उपमंडलाधिकारी पुलिस, भावानगर को दिनांक 7 नवंबर को सौंपा गया है और मामले को छानबीन निष्पक्ष चली हुई है.

पुलिस ने अवैध कार्यों के लिए आपराधिक मामले दर्ज किए हैं

एसआर राणा ने कहा कि इस मामले में कुछ लोग बेमतलब हस्तक्षेप करके परिजनों को गुमराह कर रहे हैं और पुलिस कार्रवाई के बीच आ रहे हैं जिनके खिलाफ किन्नौर पुलिस ने अवैध कार्यों के लिए आपराधिक मामले दर्ज किए हैं.

परिवारजनों को गुमराह किया जा रहा है

इन मामलों में कार्रवाई से नाखुश लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थों के कारण इस मुकदमे को ढाल बनाकर कुछ पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ बेबुनियादी व आधारहीन बातों पर परिवारजनों को गुमराह कर अपना स्वार्थ सिद्ध करके पुलिस अधिकारीयों व कर्मचारियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जो सरासर गलत व तथ्यहीन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details