हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रिकांगपिओ अस्पताल में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, ABVP ने की कार्रवाई की मांग

रिकांगपिओ अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा. इससे लोगों को कोरोना संक्रमण फैलने का डर सता रहा हैं. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने नियमों को तोड़ने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Aug 17, 2020, 8:05 PM IST

Social distancing is not followed at Recongpiao Hospital
रिकांगपिओ अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं,

किन्नौर:जनजातीय जिला के क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में लोग इलाज के लिए आ रहे हैं. ऐसे में ओपीडी के बाहर लंबी कतारों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इससे कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा बना हुआ है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए अस्पताल प्रबंधन या पुलिस जवान कोई नजर नहीं आता

इस विषय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला अध्यक्ष सूर्या नेगी ने बताया कि अस्पतालों में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. जिले के क्षेत्रीय चिकित्सालय में इन दिनों बड़ी संख्या में लोग अपने इलाज के लिए आ रहे हैं. इस दौरान लोग ओपीडी और चिकित्सालय परिसर में बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इससे संक्रमण फैलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

वीडियो

सख्ती से कार्रवाई की मांग

जिले के कई ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के मरीज पाए गए हैं. उन्होंने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कि रिकांगपिओ चिकित्सालय में जो भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग की पालन नहीं करता उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए. बता दें कि रिकांगपिओ चिकित्सालय में अब जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय का स्टाफ को क्षेत्रीय चिकित्सालय में शिफ्ट किया गया. ऐसे में दोनों चिकित्सालय एक साथ होने की वजह से लोगों की भीड़ बढ़ने लगी है.

ये भी पढ़ें:कॉलेज, यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं पर HC ने जारी किए स्टे ऑर्डर, कल होगी SC में सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details