हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रेस दिवस पर DC किन्नौर ने पत्रकारों को दी बधाई, संगोष्ठी का किया गया आयोजन

किन्नौर में शनिवार को प्रेस दिवस पर जिला के सभी पत्रकारों और डीपीआरओ किन्नौर ने एक संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में उपायुक्त किन्नौर गोपालचन्द ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की.

By

Published : Nov 16, 2019, 4:03 PM IST

Seminar program in Kinnaur on press day

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर में शनिवार को प्रेस दिवस पर जिला के सभी पत्रकारों और डीपीआरओ किन्नौर ने एक संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में उपायुक्त किन्नौर गोपालचन्द ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की.

इस दौरान डीपीआरओ किन्नौर नरेंद्र शर्मा ने उपायुक्त किन्नौर को किन्नौरी टोपी देकर सम्मानित भी किया. इसके बाद उपायुक्त किन्नौर गोपालचन्द ने सभी पत्रकारों को प्रेस दिवस की बधाई दी. साथ ही उपायुक्त ने पत्रकारों व मीडिया के सामने चुनौतियों के बारे में चर्चा की. वहीं, सोशल मीडिया पर झूठी खबरों को लेकर भी चर्चा की गई.

वीडियो रिपोर्ट.

उपायुक्त किन्नौर गोपालचन्द ने कहा कि देश का चौथा स्तंभ मीडिया है जो सभी अधिकारियों और जनसमस्याओं को को देश के सामने रखते है ताकि उस पर कार्य अमल में लाया जाए.

डीसी किन्नौर ने कहा कि आज देश में पत्रकारों के लिए सरकार भी कई योजनाओं की ओर ध्यान दे रही है. साथ ही मुश्किल हालातों में कार्य कर रहे सभी पत्रकारों को सुविधाएं देने पर भी विचार विमर्श हो रहा है क्योंकि पत्रकार देश के लोगों का प्रतिनिधि भी होता है जो जनता की बातों को सरकार के समक्ष रखने का काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details