हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कल्पा में शुरू हुआ सड़क बहाली का काम, जल्द शुरू होगी पर्यटकों की चहलपहल

By

Published : Jan 25, 2020, 8:55 AM IST

किन्नौर के पर्यटन स्थल कल्पा में बर्फबारी के बाद लंबे समय से सड़को पर बर्फ जमी हुई है. ऐसे में अब पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़कों से बर्फ हटाने का काम शुर कर दिया है. प्रशासन का कहना है कि पर्यटन स्थलों की सड़कें जल्द बहाल हो जाएंगी. और पर्यटन स्थलों में जल्द ही पर्यटकों की चहलपहल शुरू होने की उम्मीद है.

Weather clear in Kinnaur
कल्पा में शुरू हुआ सड़क बहाली का काम.

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के पर्यटन स्थल कल्पा में बर्फबारी के बाद लंबे समय से सड़को पर बर्फ जमी हुई है. ऐसे में अब पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़को से बर्फ हटाने का काम शुर कर दिया है. बर्फबारी से कल्पा घूमने आ रहे पर्यटकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं और लोगों का सड़कों पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है.

पिछलों दिनों हुई भारी बर्फबारी के बाद तीन दिनों से किन्नौर में मौसम साफ है. शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी विभाग ने कल्पा में सड़कों से बर्फ हटाना शुरू कर दिया है और पर्यटक आसानी से अपने वाहनों को कल्पा की ओर ले जा सकते हैं.

वीडियो रिपोर्ट.
इन दिनों पर्यटक बर्फबारी का आनंद लेने के लिए कल्पा आ रहे हैं.वहीं, सांगला और कल्पा में पीडब्ल्यूडी विभाग की मशीनें सड़कों से बर्फ हटाने के लिए लगी हुई हैं. प्रशासन का कहना है कि पर्यटन स्थलों की सड़कें जल्द बहाल हो जाएंगी. और पर्यटन स्थलों में जल्द ही पर्यटकों की चहलपहल शुरू होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details