हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जनमंच में खूब हुआ हंगामा, मंत्री सरवीण चौधरी और विधायक जगत सिंह नेगी के बीच जमकर हुई बहस

जब रिकांगपिओ क्षेत्र के शुदारंग पंचायत की महिला प्रधान ने पानी की समस्या व नोतोड़ को लेकर मंत्री से प्रश्न पूछा तो सरवीण चौधरी और प्रश्न करने वाली महिला प्रधान के बीच बहस हुई. जिसमें विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने सरवीण चौधरी को टोका.

By

Published : Jun 16, 2019, 3:30 PM IST

जनमंच में खूब हुआ हंगामा

किन्नौरः रिकांगपिओ में रविवार को जनमंच के दौरान कांग्रेस समर्थित विधायक जगत सिंह नेगी व जनमंच में आए मुख्यातिथि शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी के बीच खूब बहस हुई. दरअसल पूरा मामला ये है कि जब रिकांगपिओ क्षेत्र के शुदारंग पंचायत की महिला प्रधान ने पानी की समस्या व नोतोड़ को लेकर मंत्री से प्रश्न पूछा तो सरवीण चौधरी और प्रश्न करने वाली महिला प्रधान के बीच बहस हुई. जिसमें विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने सरवीण चौधरी को टोका.

जनमंच में खूब हुआ हंगामा

इस बीच कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरवीण चौधरी के व्यवहार को लेकर हंगामा किया. जिसमें जगत सिंह नेगी ने अपने समस्त कार्यकर्ताओं के साथ जनमंच से वाकआउट किया और मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि किन्नौर में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है.

इससे पहले मंच पर दोनों नेताओं के बीच खूब बहस हुई, इस दौरान मंच पर पुलिस के जवान भी मुस्तैद दिखे ताकि किसी भी तरह की परिस्थिति से निपटा जा सके. जगत सिंह नेगी ने कहा कि कहा कि जनमंच में लोगों की समस्याएं नहीं सुनी जा रही है. जिस महिला मंत्री को महिला प्रधान से बात करने की तमीज नहीं और जिसे नोतोड़ के बारे में पता नहीं, उनसे कोई उम्मीद नहीं लगाई जा सकती.

जगत सिंह नेगी, विधायक

उन्होंने स्थानीय नेता सूरत नेगी के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए. वहीं जगत सिंह नेगी ने कहा कि अधिकारी से लेकर कर्मचारी सब जनमंच में आते हैं और यहां लोगों की समस्याएं नहीं सुनी जाती. लाखो का फालतू खर्चा किया जाता है जो सरासर गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details