हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कर्नाटक से आए व्यक्ति ने छुपाई ट्रैवल हिस्ट्री, सांगला में किया गया इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन

जिला किन्नौर में एक व्यक्ति ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाने की कोशिश की है. ऐसे लोग अपनी जान के साथ-साथ और लोगों को भी संकट में डालने का काम कर रहे हैं. मामला किन्नौर के तांगलिंग का है. शातिर व्यक्ति कर्नाटक से किन्नौर तक अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाकर पहुंचा था

By

Published : Jun 6, 2020, 6:28 PM IST

Tangling Police
कर्नाटक से आए व्यक्ति ने छुपाई ट्रैवल हिस्ट्री

किन्नौर: कोविड संकट की इस घड़ी में एक तरफ कोरोना वॉरियर्स दिन रात महामारी से लड़ रहे हैं, दूसरी ओर कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जनजातीय जिला किन्नौर से सामने आई है. जिला किन्नौर में एक व्यक्ति ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाने की कोशिश की है.

ऐसे लोग अपनी जान के साथ-साथ और लोगों को भी संकट में डालने का काम कर रहे हैं. मामला किन्नौर के तांगलिंग का है. शातिर व्यक्ति कर्नाटक से किन्नौर तक अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाकर पहुंचा था. व्यक्ति निजी कंपनी में मजदूरी करता है. तांगलिंग के ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन के लिए भेज दिया है.

वीडियो रिपोर्ट

एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने कहा कि जिला किन्नौर के कल्पा खंड के तहत तांगलिंग गांव में एक शख्स ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई है. शख्स कर्नाटक से किन्नौर पहुंचा है. मामले की जानकारी पर प्रशासन ने तांगलिंग गांव पहुंचकर उसे पकड़कर इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर सांगला भेज दिया है.

अवनींद्र शर्मा ने कहा कि यह व्यक्ति कर्नाटक से आने के बाद कुछ अन्य लोगों के सम्पर्क में भी आया था, ऐसे में व्यक्ति के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों को भी होम क्वारंटाइन किया गया है और कर्नाटक से किन्नौर तक आने वाले व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री की भी जांच की जा रही है.

बता दें कि जिला किन्नौर में इससे पहले भी एक व्यक्ति बंगाल से सांगला तक अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाकर आया था, जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज किया था और कर्नाटक से किन्नौर तक पहुंचने वाले व्यक्ति पर भी पुलिस छानबीन के बाद मामला दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details