हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर में पहाड़ी से गिरा पत्थर, UP के व्यक्ति की मौके पर मौत

किन्नौर के रल्ली नामक स्थान पर पहाड़ से पत्थर गिरने से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. एसडीएम अवनींद्र शर्मा ने कहा कि मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राहत राशि प्रदान की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय भेजा गया है.

By

Published : Apr 21, 2021, 4:56 PM IST

accident in kinnaur
किन्नौर में UP के व्यक्ति की मौत

किन्नौर: जिला किन्नौर के रल्ली नामक स्थान पर पहाड़ से पत्थर गिरने से पटेल कम्पनी के एक कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने बताया कि दिनेश कुमार नामक एक व्यक्ति जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला था और पटेल कम्पनी में काम करता था. अचानक रल्ली समीप पहाड़ी से पत्थर गिरने से उसे चोट लगी, जिसके चलते उसे गहरी चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

एसडीएम अवनींद्र शर्मा ने की पुष्टि

एसडीएम अवनींद्र शर्मा ने कहा कि मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राहत राशि प्रदान की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय भेजा गया है. उन्होंने कहा कि दो दिनों से लगातार बारिश के चलते पहाड़ों से चट्टानों के खिसकने का सिलसिला जारी है. ऐसे में लोग बेवजह घर से बाहर न निकलें क्योंकि पहाड़ी जिससे किसी की जान पर खतरा जोखिम में न जा सके.

ये भी पढ़ें:लाहौल-स्पीति के सिस्सू में बनेगा देश का सबसे ऊंचा क्रिकेट स्टेडियम, जल्द होगा निर्माण कार्य शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details