हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौरः खारो में पहाड़ी से गिरी चट्टान, एनएच-5 पर आवाजाही बाधित

एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने बताया कि जिला के खारो के समीप पहाड़ी से चट्टान गिरी है. जिसके चलते एनएच पांच बाधित हुआ है. प्रशासन द्वारा बीआरओ को सड़क बहाली के निर्देश दिए गए हैं. जल्द ही सड़क को बहाल कर दिया जाएगा.

By

Published : Feb 16, 2021, 8:28 PM IST

NH-5 interrupted
NH-5 interrupted

किन्नौरः पूह खंड के खारो के पास एनएच-5 पर पहाड़ी से चट्टान गिरने से आवाजाही बाधित हो गई है. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. आवाजाही पूरी तरह से थम चुकी है.

पहाड़ी से खिसकी चट्टान

खारो में स्लाइड प्वाइंट के समीप दोपहर के आसपास पहाड़ी से चट्टान खिसक कर सीधे एनएच-5 पर गिर आई है. जिसके चलते सड़क का एक हिस्सा टूट चुका है. ऊपरी क्षेत्रों की ओर वाहनों की आवाजाही थम गई है और सैकड़ों पर्यटक व स्थानीय लोग इस ब्लॉक प्वाइंट पर फंस चुके हैं. बीआरओ की तरफ से भी मशीनों की सहायता से सड़क से चट्टानों को हटाने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो.

एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने दी जानकारी

एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने बताया कि जिला के खारो के समीप पहाड़ी से चट्टान गिरी है. जिसके चलते एनएच पांच बाधित हुआ है. प्रशासन द्वारा बीआरओ को सड़क बहाली के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि सड़क पर बड़े-बड़े चट्टान गिरे हैं, जिसे ब्लास्टिंग की सहायता से तोड़कर हटाया जा रहा है. जल्द ही सड़क को बहाल कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-क्या हिमाचल में शहरवासियों को मिल रहा है शुद्ध जल, देखें ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details