हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भावानगर के पास NH-5 नौ घंटे से अवरुद्ध, सैकड़ों वाहन फंसे

शिमला से काजा की ओर जाने वाले सेकड़ों यात्री और पर्यटक अभी भी इस सड़क पर फंसे हुए हैं. जानकारी के अनुसार इन दिनों एनएच विभाग द्वारा वाइंडिंग का कार्यं किया जा रहा है. जिसके कारण किन्नौर में जगह-जगह पहाड़ियां दरक रही है.

By

Published : May 16, 2019, 9:18 AM IST

भावानगर ब्लॉक में एनएच बंद

किन्नौरः भावानगर के समीप एनएच-5 बीते रात 10 बजे से अवरुद्ध है. बता दें कि बीती रात करीब 10 बजे भावानगर के समीप एनएच पांच पर पहाड़ी दरकने से भारी मलबा गिरा है. एनएच-5 बंद होने पर्यटकों व स्थानीय लोगों को रात भर वाहनों में ठंड से ठिठुरना पड़ा.

वहीं, शिमला से काजा की ओर जाने वाले सैकड़ों यात्री और पर्यटक अभी भी इस सड़क पर फंसे हुए हैं. जानकारी के अनुसार इन दिनों एनएच विभाग द्वारा वाइंडिंग का कार्य किया जा रहा है. जिसके कारण किन्नौर में जगह-जगह पहाड़ियां दरक रही हैं.

भावानगर ब्लॉक में एनएच बंद

पहाड़ी दरकने के कारण लोग जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं. वहीं, एनएच एक्सईएन प्रकाश नेगी का कहना है कि पिछली रात करीब 10 बजे काफी बड़ी पहाड़ी एनएच पर गिरने से सड़क बंद हो गई है.

उन्होंने कहा कि रात में मजदूरों को काम करने में दिक्कत हो रही थी, क्योंकि पहाड़ियों से पत्थर गिरने जारी थे. जिससे किसी को जानमाल का नुकसान हो सकता था, फिलहाल विभाग की तरफ से मशीन लगाए गए हैं. जल्द ही एनएच पांच के खुलने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details