हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुसाइड पॉइंट पर महिला पर्यटक की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पति सहित इन लोगों पर पुलिस को शक

By

Published : Dec 21, 2020, 9:21 PM IST

किन्नौर के कल्पा के निकट सुसाइड पॉइंट पर शनिवार शाम को सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से हुई महिला पर्यटक की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस द्वारा चालक से की गई पूछताछ के दौरान यह कबूल किया कि उसने ही रेखा शर्मा को सुसाइड पॉइंट से धक्का देकर उसकी हत्या की है.

new Disclosure in death of women at sucide point of kinnaur
किन्नौर में सुसाइड पॉइंट पर सेल्फी लेते हुए ढांक से नीचे गिरकर महिला पर्यटक की मौत मामले में बड़ा खुलासा...

किन्नौरःहिमाचल प्रदेश केजिला किन्नौर के पर्यटन स्थल कल्पा के निकट सुसाइड पॉइंट पर शनिवार शाम को सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से हुई महिला पर्यटक की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. एसपी किन्नौर एस.आर. राणा ने प्रेस को जारी बयान में बताया कि पुलिस ने जब इस मामले में घटना स्थल पर तैनात चालक मनविन्द्र सिंह से पूछताछ की, तो शुरूआती जांच में पुलिस को उस के आचरण और व्यवहार से शक हुआ जिससे चालक से सख्ती से पूछताछ की गई. इस पर पुलिस द्वारा रविवार को क्राइम सीन को रि-क्रिएट किया गया.

सुसाइड पॉइंट पर चालक ने दिया महिला को धक्का

उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस द्वारा चालक से की गई पूछताछ के दौरान यह कबूल किया कि उसने ही रेखा शर्मा को सुसाइड पॉइंट से धक्का देकर उसकी हत्या की है. उन्होंने यह भी बताया कि हत्या की इस साजिश में चालक के साथ मृत महिला के पति विनीत शर्मा और देवर कर्णव शर्मा के शामिल होने के मामले को शक की नजर से देख रही है. इस मामले में पुलिस चालक के साथ साथ पति और देवर से भी गहनता से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल थी महिला

37 वर्षीय पर्यटक रेखा शर्मा हरियाणा के सिरसा की रहने वाली है और वह राजस्थान के जिला जालौर पुलिस स्टेशन में बतौर कॉन्स्टेबल तैनात थी. शनिवार शाम को उक्त महिला कल्पा के निकट सुसाइड पॉइंट नामक स्थान पर चालक मनविन्द्र सिंह निवासी कुरुक्षेत्र के साथ घूमने गई थी. महिला की सेल्फी लेते हुए ढांक से नीचे गिरने की सूचना चालक द्वारा पुलिस को दी गई थी.

महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज

एसपी किन्नौर एस. आर. राणा ने यह भी बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला की हत्या क्यों की गई है और पुलिस ने महिला के भाई लाल चंद की शिकायत पर थाना रिकांगपिओ में धारा 302, 120-बी के तहत मामला दर्ज कर गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंःनाहन में हादसा: ITI के पास ट्रक से टकराई बाइक, युवती की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details