हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर विधायक ने व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल, निगरानी के लिए CCTV कैमरे लगाने की रखी मांग

By

Published : May 7, 2021, 4:32 PM IST

किन्नौर विधायक ने कोविड केयर सेंटर में रखे जाने वाले कोविड मरीजों की व्यवस्था को लेकर आवाज उठाई है. विधायक ने कोविड केयर सेंटर की व्यवस्थाओं पर नजर रखने के लिए प्रशासन से कोविड केयर सेन्टरों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है.

Photo
फोटो

किन्नौर:रिकांगपिओ कोविड सेंटर से हाल ही में एक मजदूर के भागने का मामला सामने आया था. इसके बाद कोविड सेंटर के हालात पर भी लोगों ने शंका जताई है. वहीं, विधायक किन्नौर ने भी अब कोविड केयर सेंटर में रखे जाने वाले कोविड मरीजों की व्यवस्था को लेकर आवाज उठाई है. विधायक ने कोविड केयर सेंटर की व्यवस्थाओं पर नजर रखने के लिए प्रशासन से कोविड केयर सेन्टरों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है.

सुविधाओं की निगरानी के लिए इंस्टॉल किए जाएं कैमरे

विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने कहा कि जिले के सभी कोविड केयर सेन्टरों में कोविड मरीजों को सही रूप से खाने पीने के समान और अच्छी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. ऐसे में उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि जिले में जितने भी कोविड केयर सेंटर हैं, उन सभी कोविड केयर सेंटर्स की व्यवस्था को देखने के लिए प्रशासन सभी कोविड सेन्टरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए. इससे मरीजों को मिलने वाली उचित व्यवस्था का प्रशासन को भी पता चल सकेगा.

वीडियो.

जगत सिंह नेगी ने कहा कि कोविड केयर सेंटर के अंदर कोविड के मरीजों के खाने पीने और दूसरी सुविधाओं पर शिकायतें आती रही हैं. इसको मद्देनजर रखते हुए प्रशासन को तुरन्त कोविड सेंटरों में सीसीटीवी कैमरे इंस्टॉल करने चाहिए.

ये भी पढ़ें:चंबा के तीसा मुख्य मार्ग पर पैराफिट की मांग, हो चुके हैं कई सड़क हादसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details