हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवा कांग्रेस किन्नौर ने निकाली रिकांगपिओ में रैली, CM से मांगा नैतिकता के आधार पर इस्तीफा

रिकांगपिओ में बुधवार को युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. युवा कांग्रेस किन्नौर ने प्रदेश के अंदर स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की. रिकांगपिओ में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले पर इस्तीफे की मांग की है.

By

Published : Jun 17, 2020, 9:13 PM IST

pratap negi youth congress kinnaur
pratap negi youth congress kinnaur

किन्नौर:स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले को लेकर राजनीति दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदशर्न कर रही है. इस कड़ी में जनजातीय जिला किन्नौर के रिकांगपिओ में बुधवार को युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. युवा कांग्रेस किन्नौर के अध्यक्ष प्रताप नेगी की अगुवाई में इस रैली का आयोजन किया गया. युवा कांग्रेस ने प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की.

युवा कांग्रेस किन्नौर के अध्यक्ष प्रताप नेगी ने कहा कि प्रदेश के अंदर कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग के अंदर घोटाला होना प्रदेश सरकार के छवि को गिराती है. एक तरफ पूरा प्रदेश कोरोना महामारी से लड़ रहा है और प्रदेश के आम लोगों समेत मंदिर कमेटियों ने एक-एक रुपया इकट्ठा कर प्रदेश सरकार को इस महामारी से लड़ने को सहायता राशि भेजी है, लेकिन सरकार के अंदर इतना बड़ा घोटाला होना और सरकार में मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बजाए संगठन के अध्यक्ष का इस्तीफा देना भी हजम नहीं हो रहा है.

वीडियो रिपोर्ट.

बता दें कि रिकांगपिओ में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को कोरोना काल मे स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले पर इस्तीफे की मांग की है और इसके अलावा इस घोटाले पर प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की बैंच से जांच की मांग की है ताकि जांच में किसी तरह की चूक न हो.

पढ़ें:सरकारी डिपो के आटे में निकली छिपकली, सवालों के घेरे में डिपो संचालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details