हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Himachal Bus Accident: किन्नौर में HRTC की बस हादसे का शिकार, करीब 19 सवारियों की जान बाल-बाल बची

By

Published : Jun 13, 2023, 3:24 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 4:03 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के कम्बा सड़क मार्ग पर एक HRTC की बस ढांक से टकरा गई. घटना में किसी जान माल के नुकसान की खबर नहीं है. पढ़ें पूरी खबर... (kinnaur hrtc bus accident) (Himachal Bus Accident).

Kinnaur HRTC Bus Accident
किन्नौर के कम्बा सड़क मार्ग पर HRTC की बस हादसे का शिकार

किन्नौर:हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के कम्बा सड़क मार्ग पर HRTC की बस ढांक से टकराई है. ऐसे में बस को काफी क्षति पहुंची है, लेकिन बस में सवार लोगों के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है. प्राप्त जानकारी अनुसार HRTC की बस कम्बा से भावा नगर की तरफ आ रही थी कि अचानक बस अनियंत्रित होकर ढांक से टकराई और बस का आगे का हिस्सा ढांक से टकराने से बस वहीं रुक गई. बस में करीब 19 सवारियां थी.

कम्बा सड़क पर HRTC बस दुर्घटना मे किसी भी बस मे बैठे सवारी को बड़ी चोटें नहीं आई हैं. हालांकि इस दुर्घटना में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. जिसका नजदीकी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. कम्बा सड़क मार्ग पर HRTC बस के इस दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस इस विषय को लेकर छानबीन में जुट गई है और दुर्घटनाओं के कारण का पता लगाया जा रहा है.

दुर्घटनाग्रस्त बस.

बता दें कि 1 जून को करसोग में बड़ा सड़क हादसा हुआ था, जिसमें यात्रियों से भरी हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस खाई में जा गिरी थी. गनीमत रही कि पेड़ों की वजह से यात्रियों की जान बच गई. हालांकि, इस हादसे में कई लोगों गंभीर चोटें आई थी, इसके बावजूद एचआरटीसी ने कोई सबक नहीं लिया है. एचआरटीसी अभी भी खटारा बसों के भरोसे आवाजाही कर रहा है, जिससे यात्रियों की जान पर संकट बना रहता है.

दुर्घटनाग्रस्त बस.

Read Also-करसोग बस हादसे के बाद भी नहीं टूटी HRTC की नींद, खटारा बसों के भरोसे आवाजाही, यात्रियों के जान पर मंडरा रहा खतरा!
Read Also-Karsog Bus Accident: 300 मीटर खाई में गिरी बस, 4 गंभीर घायल को किया गया IGMC शिमला रेफर

Last Updated : Jun 13, 2023, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details