हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर DC के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को लेकर किन्नौर कांग्रेस कमेटी ने डीसी किन्नौर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है. इस ज्ञापन के माध्यम से किन्नौर कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस लेने की मांग की है, जिससे जनता को कोरोना काल में कुछ राहत मिल सके.

By

Published : Jun 29, 2020, 5:46 PM IST

kinnaur congress
किन्नौर कांग्रेस कमेटी

किन्नौर:जनजातीय जिला किन्नौर के रिकांगपिओ में सोमवार को जिला किन्नौर कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर डीसी किन्नौर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है, जिसमें उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुए दामों को वापस लेने की मांग की है, जिससे आम आदमी कोरोना काल में महंगाई से परेशान न हो.

किन्नौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उमेश नेगी ने कहा कि जिस प्रकार देश में इस बार पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. इस वजह से आज पूरे देश के साथ प्रदेश के लोगों को महंगाई से जूझना पड़ रहा है. केंद्र सरकार कोरोना काल में आम जनता के बारे में बिल्कुल नहीं सोच उल्टा महंगाई बढ़ाकर लोगों को परेशान कर रही है.

नेगी ने कहा कि अब पेट्रोल डीजल की बढ़ी हुई कीमतों से वाहन चालक ही नहीं किसान-बागवानों की खेतीबाड़ी का काम भी प्रभावित हो रहा है. खेतीबाड़ी में प्रयोग होने वाले सभी उपकरण पेट्रोल व डीजल से ही चलते हैं. ऐसे में सरकार को पेट्रोल-डीजल की महंगाई के बारे में विचार करना चाहिए.

नेगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपनी योजनाएं सही तरीके से नहीं चला रही है, जिससे आज देश में पेट्रोल डीजल के दाम में आग लगी हुई है और टेक्सी चालक,समेत दूसरे लोगों को कमाई में भी दिक्कतें आ सकती है.

पढ़ें:CM ने पांगी को दी करोड़ों की सौगात, शिमला से ऑनलाइन रखी विकास कार्यों की आधारशिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details