हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता का सरकार पर आरोप, महोत्सव गलत जगह करवाने से लोग हुए परेशान

By

Published : Nov 13, 2019, 9:15 AM IST

कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सूर्या बोरस नेगी ने कहा कि इस बार किन्नौर महोत्सव को बाजार में करवाने से रिकांगपिओ बाजार के आसपास के कई पंचायत के लोगों और स्कूल के बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

Kinnaur Congress Committee spokesperson accuses the government


किन्नौर: जनजातीय जिला में राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव को रामलीला मैदान और व्यापार को सड़कों पर करवाने पर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सूर्या बोरस नेगी ने कहा कि इस बार किन्नौर महोत्सव को बाजार में करवाने से रिकांगपिओ बाजार के आसपास के कई पंचायत के लोगों और स्कूल के बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

सूर्या बोरस ने कहा कि जिला में कांग्रेस सरकार के राज में विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने पुलिस मैदान में किन्नौर महोत्सव करवाया था. इससे लोगों को परेशानी नहीं होती थी और बाजार और आसपास के सभी पंचायतों का ट्रैफिक बहाल होता था.

वीडियो

उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी सरकार के राज में और किन्नौर प्रशासन के बाजार में मेला करवाने से आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के सेब बागवान भी काफी प्रभावित हुए, साथ ही पुलिस मैदान होने के बावजूद भी सरकार और प्रशासन ने अपने फायदे व लोगों को परेशान करने के लिए मेले में जबरन व्यापारियों को महंगे स्टॉल देकर मेला करवाया. इससे व्यापारी और स्थानीय लोग भी नाराज हैं.

ये भी पढ़ें: किन्नौर में मौसम के साफ होने के HRTC की बस सेवा बहाल, यात्रियों को मिली राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details