हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर केमिस्ट एसोसिएशन दे रहा फ्री होम डिलीवरी दवाइयां, लोगों को मिलेगी मुफ्त में सुविधा

किन्नौर केमिस्ट एसोसिएशन लॉकडाउन में जिला के लोगों को घर-द्वार पर जरूरी दवाइयों मुफ्त में उपलब्ध करवाएगी. एसोसिएशन लोगों को घर-द्वार पर स्वास्थ्य संबंधी चीजें देने के अभियान में जुट गया है.

By

Published : Apr 19, 2020, 8:46 PM IST

Kinnaur Chemists Association
किन्नौर में घर पर मिलेंगी दवाईयां.

किन्नौर:जिला किन्नौर केमिस्ट एसोसिएशन ने लॉकडाउन में सभी लोगों के घर-द्वार पर जरूरतमंद दवाइयों को मुहैया करवाने का अभियान छेड़ा है. केमिस्ट एसोसिएशन की टीम सभी महत्वपूर्ण दवाइयां लोगों को मुफ्त में उपलब्ध करवाएगी.

इस बारे में केमिस्ट एसोसिएशन किन्नौर के अध्यक्ष तारा चन्द ठाकुर ने कहा कि लॉकडाउन के चलते जिला में सैकड़ों लोग दूरदराज क्षेत्रों में फंसे हुए है. ऐसे में मरीजों को बीमारी के दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, इस विपदा की घड़ी में लोगों को जरूरतमंद दवाइयां शिमला, सोलन, चंडीगढ़ से मंगवानी पड़ती है. इसे देखते हुए केमिस्ट एसोसिएशन दवाइयों को मुहैया करवाकर घर तक मुफ्त सेवा दें रही है, जिससे मरीजों व लोगों की सुविधा के साथ जरूरत भी पूरी हो जाती है.

वीडियो.
बता दें कि जिला में लॉकडाउन के बाद जिला के तीनों खंडों में लोगों को स्वास्थ्य संबंधी दवाईयां व दूसरी चीजों की दिक्कते आ रही हैं. ऐसे में केमिस्ट एसोसिएशन लोगों को घर-द्वार पर स्वास्थ्य संबंधी चीजें देने के अभियान में जुट गया है और जिस व्यक्ति को जरूरी दवाइयों की जरूरत हो वो प्रशासन के माध्यम से केमिस्ट एसोसिएशन से दवाइयां ले सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details