हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर भाजपा अध्यक्ष ने कहाः भागी कार्यकर्ता भाजपा के नाम पर न मांगें वोट, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई

जनजातीय जिला किन्नौर भाजपा के जिला अध्यक्ष शमशेर हारा ने ईटीवी से रूबरू होते हुए कहा कि जिला किन्नौर में पंचायतीराज संस्था के चुनावों में उनके संगठन की तरफ से 10 वार्डों में भाजपा समर्थित 10 उम्मीदवारों को जिला परिषद के चुनावों के लिए मैदान में उतारा है. शमशेर हारा ने कहा कि कोई भी भागी व्यक्ति जो पंचायतीराज के चुनाव लड़ते हुए भाजपा संगठन का नाम लेकर वोट मांगता है तो ऐसे सभी भागी लोगों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

By

Published : Jan 10, 2021, 8:50 PM IST

Updated : Jan 10, 2021, 10:53 PM IST

किन्नौर भाजपा के जिला अध्यक्ष शमशेर हारा
फोटो

किन्नौरः जनजातीय जिला किन्नौर भाजपा के जिला अध्यक्ष शमशेर हारा ने ईटीवी से रूबरू होते हुए कहा कि जिला किन्नौर में पंचायतीराज संस्था के चुनावों में उनके संगठन की तरफ से 10 वार्डों में भाजपा समर्थित 10 उम्मीदवारों को जिला परिषद के चुनावों के लिए मैदान में उतारा है ऐसे में सभी उम्मीदवारों को कोविड के नियमो की पालना करते हुए चुनाव प्रचार करने को कहा गया है. इसके अलावा लोगों को किसी भी तरह से प्रलोभन इत्यादि देने से भी सख्त मनाही की है.

भागी व्यक्ति भाजपा संगठन का नाम लेकर वोट मांगने पर होगी कार्रवाई

शमशेर हारा ने कहा कि जिला के 10 जिला परिषद वार्ड में सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए वे भी सोमवार के बाद मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार पंचायतीराज संस्था के चुनावों में अधिकतर क्षेत्रों में भाजपा समर्थित उम्मीदवार निर्विरोध चुनावी प्रकिया से भी पंचायत के प्रधान, उपप्रधान, सदस्य बनाये जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि जिला में भाजपा समर्थित कुछ लोग भागी होकर पंचायतीराज संस्था के चुनावों में चुनाव लड़ रहे है. ऐसे में यदि कोई भी भागी व्यक्ति जो पंचायतीराज के चुनाव लड़ते हुए भाजपा संगठन का नाम लेकर वोट मांगता है तो ऐसे सभी भागी लोगों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वीडियो

हारा ने कहा कि पंचायतीराज चुनावो में जब संगठन की ओर से तय किए गए लोगों को चुनावो में उतारा गया तो इसके विरोध करने वाले भागी कार्यकर्ताओं जो चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए है और चुनाव प्रचार में गड़बड़ी करने की सोच रहे है तो आगामी दिनों पर उन सभी भागों कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करेंगे क्योंकि ऐसे भागी कार्यकर्ताओं की वजह से संगठन कमजोर हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः-लाहौल स्पीतिः भूकंप के बाद हिमखंड गिरने का खतरा, एडवाइजरी जारी

Last Updated : Jan 10, 2021, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details