हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर BJP में गलत काम करने वालों को मिला संगठन से इनाम, ईमानदार कार्यकर्ताओं को किया दरकिनार: तेजवंत सिंह नेगी

By

Published : Oct 23, 2022, 7:33 AM IST

पूर्व विधायक रहे तेजवंत सिंह नेगी ने किनौर से आजाद उम्मीदवार के तौर पर हिमाचल विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है जिसके लिए उन्होंने नामांकन भी दाखिल कर दिया है. वहीं उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि किन्नौर में गलत काम करने वालों को संगठन ने इनाम दिया है और ईमानदार कार्यकर्ताओं को भाजपा द्वारा दरकिनार किया गया है. (Himachal Assembly Elections 2022) (Tejwant Singh Negi contest elections as independent candidate) (Tejwant Singh Negi files nomination) (Tejwant Singh Negi on BJP)

Tejwant Singh Negi files nomination
तेजवंत सिंह नेगी ने दाखिल किया नामांकन

किन्नौर:हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 के लिए इस बारकिन्नौर भाजपा ने प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी को टिकट दिया गया है और पूर्व विधायक रहे तेजवंत सिंह नेगी का टिकट काट दिया है. ऐसे में भाजपा किन्नौर दो गुटों में बंट गया है. पूर्व विधायक तेजवंत सिंह नेगी अब किनौर से आजाद उम्मीदवार के तौर पर हिमाचल विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगे. जिसके लिए उन्होंने नामांकन भी दाखिल कर दिया है. (Himachal Assembly Elections 2022) (Tejwant Singh Negi contest elections as independent candidate) (Tejwant Singh Negi files nomination)

तेजवंत सिंह नेगी का कहना है कि किन्नौर भाजपा ने उन्हें वर्ष 2017 विधानसभा चुनावों में उम्मीदवार के तौर पर मैदान मे उतारा था, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें हराने के लिए दिन रात एक किया. उन्होंने कहा कि वे 2017 विधानसभा चुनाव में 120 मतों से चुनाव हारे थे. उनका मानना है कि उन्हें भाजपा सरकार द्वारा दरकिनार किया गया है. जिसके कारण चुनाव में उन्हें टिकट भी नहीं दिया गया. ऐसे में अब वे आजाद उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. (Tejwant Singh Negi contest elections from kinnaur) (Independent Candidate From Kinnaur)

उन्होंने कहा कि किन्नौर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवाओं ने उन्हें आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के लिए कहा है और वे अपने समर्थकों व किन्नौर की प्रबुद्ध जनता के विश्वास पर ही चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्होंने कहा कि अब वे किसी संगठन के बंधन में नहीं है. अब वे केवल किन्नौर की जनता के हित के लिए मैदान में उतरे हैं. बता दें कि पूर्व विधायक किन्नौर तेजवंत सिंह नेगी इस बार आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:नहीं मिला टिकट तो बगावत पर उतर सकती है युवा कांग्रेस, ऑनलाइन बैठक में लेंगे फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details