हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीमारी के चलते नहीं कर पाए थे प्रचार, जनता ने बिस्तर पर ही दिला दी जीत

By

Published : Jan 23, 2021, 9:31 AM IST

Updated : Jan 23, 2021, 11:09 AM IST

जिला किन्नौर के सबसे हॉट जिला परिषद सीट ख्वांगी वार्ड को माना जाता है, जो जिला मुख्यालय रिकांगपिओ के समीप वाला क्षेत्र है. जिला में 10 जिला परिषद वार्ड हैं, जिसमें से अबतक केवल पूह वार्ड व ख्वांगी वार्ड जिला परिषद सदस्यों का परिणाम निकला है. ख्वांगी वार्ड से हितेश नेगी विजयी हुए हैं. हितेश नेगी को 258 मतों से जीत मिली है.यी हुए है. हितेश नेगी को 258 मतों से जीत मिली है.

Hitesh Negi won from Khwangi ward seat in Kinnaur district council seat
फोटो

किन्नौरः जनजातीय जिला किन्नौर में जिला परिषद के परिणाम आने शुरू हो चुके हैं. कुछ चुनाव परिणाम अबतक मतगणना की प्रकिया से गुजर रहे हैं. ऐसे में अभी भी कई उम्मीदवारों के परिणाम आना बाकी है.

258 मतों से मिली जीत

जिला किन्नौर की सबसे हॉट जिला परिषद सीट ख्वांगी वार्ड को माना जाता है, जो जिला मुख्यालय रिकांगपिओ के समीप वाला क्षेत्र है. जिला में 10 जिला परिषद वार्ड हैं, जिसमें से अबतक केवल पूह वार्ड व ख्वांगी वार्ड जिला परिषद सदस्यों का परिणाम निकला है. ख्वांगी वार्ड से हितेश नेगी विजयी हुए हैं. हितेश नेगी को 258 मतों से जीत मिली है.

वीडियो

जनता का भरपूर साथ

ख्वांगी जिला परिषद वार्ड से उम्मीदवार हितेश नेगी ने यह चुनाव बिस्तर से लड़ा है, क्योंकि वे चुनाव प्रचार में नहीं उतरे थे. वे लंबे समय से गम्भीर चोट के चलते डॉक्टरों की सलाह पर घर पर बेड रेस्ट पर थे, लेकिन इस दौरान उनके समर्थक मैदान में उनके लिए वोट मांग रहे थे. हितेश नेगी को पहले ही चुनाव में हारा हुआ मान लिया गया था, लेकिन जनता ने बिस्तर पर बैठे बैठे ही उनके सिर पर जीत का सेहरा बांध दिया.

ये भी पढ़ेंः-विधायक का आरोप: बिझड़ी में शराब पीकर की गई मतगणना, वोटों का बंडल छिपाने की हुई कोशिश

Last Updated : Jan 23, 2021, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details