हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कलयुगी बेटे की करतूत, बेरहमी से पीटकर बुजुर्ग मां के तोड़े दांत

By

Published : Jul 6, 2019, 6:20 PM IST

Updated : Jul 6, 2019, 6:51 PM IST

किन्नौर के पांगी गांव में शराबी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को बेहरमी से पीटा है. घटना में मां का एक दांत टूट गया और चेहरे पर गहरी चोटें आई हैं. महिला ने बेटे की शिकायत पुलिस से की है.

Drunken son beaten mother in Kinnaur

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के पांगी गांव में कलयुगी बेटे ने नशे की हालत में अपनी मां के साथ मारपीट कर उसका दांत तोड़ दिया है. घटना बीते शुक्रवार की है. पुलिस महिला की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करेगी.

वीडियो.

जानकारी के अनुसार पांगी गांव की रहने वाला शशिकांत शराब के नशे में अपनी मां देवा कर्मा से किसी बात को लेकर बहस कर रहा था, मना करने पर उसने अपनी मां की बेरहमी से पिटाई कर दी. मां चिल्लाती रही और बेटा पीटता रहा. घटना में बुजुर्ग मां के चेहरे पर चोट आई है और एक दांत भी टूट गया है.

ये भी पढ़ें: 84 साल के हुए तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा, जन्मदिन कार्यक्रम में BJP सांसद हुए शरीक

मां देवी कर्मा का कहना है कि उनका बेटा शशिकांत ने पहले भी इस तरह की हरकत की थी लेकिन बेटे के लिहाज का ख्याल रखते हुए पहले मामले को किसी को नहीं बताया था लेकिन इस बार तो बेटे ने उनके साथ शराब के नशे में बहुत बेरहमी से मार पिटाई की है. घटना के बाद से वे बहुत सहमी हुई हैं. उन्हें डर है कहीं ये घटना उनके साथ दोबारा न हो.

ये भी पढ़ें: जहरीले पानी से लाखों मछलियों की मौत, फैक्ट्रियों से छोड़ा जा रहा नदी में 'जहर'

डीएसपी हेडक्वार्टर रिकांगपिओ विपिन का कहना है कि हमारे पास पीड़ित महिला व उनके साथ कुछ लोग शिकायत लेकर आए थे. महिला के बेटे को खोजते हुए पता चला है कि वह अभी किन्नौर से बाहर है. महिला के मेडिकल रिपोर्ट भी जल्द आ जाएगी. जिसके आधार पर महिला के बेटे शशिकांत पर मामला दर्ज किया जाएगा. घटना की तफ्तीश जारी है.

Last Updated : Jul 6, 2019, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details