हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जिला परिषद सदस्य ने किया रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय का निरीक्षण, CM ने थे दिये निर्देश

By

Published : Apr 13, 2021, 9:32 PM IST

जिला किन्नौर के रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय की सुविधाओं को लेकर व बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर बीते कल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला किन्नौर के पंचायतीराज संस्था के प्रतिनिधियों से वर्चुअल बैठक की, जिसमें जिला परिषद सदस्यों व अन्य जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र के चिकित्सालयों में निरीक्षण करने के साथ मरीजों के हालचल पूछने के निर्देश दिए थे.

District Council member inspects RekongPeo Regional Hospital
फोटो.

किन्नौरःजिला किन्नौर के रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय की सुविधाओं को लेकर व बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर बीते कल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला किन्नौर के पंचायतीराज संस्था के प्रतिनिधियों से वर्चुअल बैठक की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने जिला में कोरोना संक्रमण के एहतियात व चिकित्सालयों में मरीजों के बारे में पंचायतीराज संस्था के जनप्रतिनिधियों को मिलने के लिए कहा था. जिसपर आज जिला परिषद सदस्य शान्ता नेगी ने क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ का निरीक्षण कर मरीजों का हालचाल भी जाना.

जनप्रतिनिधियों से वर्चुअल बैठक में दिये निर्देश

इस विषय में जिला परिषद सदस्य शान्ता नेगी ने मीडिया को बताया कि पिछले कल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जिला के सभी जनप्रतिनिधियों से वर्चुअल बैठक की, जिसमें जिला परिषद सदस्यों व अन्य जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र के चिकित्सालयों में निरीक्षण करने के साथ मरीजों के हालचल पूछने के निर्देश दिए थे. जिसपर आज उन्होंने क्षेत्रीय चिकित्सालय का निरीक्षण किया और मरीजों से चिकित्सालय के प्रबंधन के द्वारा दिये जा रहे सुविधाओं व इलाज में किसी प्रकार से समस्या हो तो बताने के लिए कहा.

वीडियो.

चिकित्सालय में सुविधाओं का लिया जायजा

इसके अलावा कोरोना संक्रमण को लेकर चिकित्सालय में सुविधाओं का भी जायजा लिया. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ में एडमिट सभी मरीजों ने चिकित्सालय प्रबंधन के कार्य को सराहा है. जिसकी सूचना वे अगले वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री को देंगे.

मुख्यमंत्री ने लिया चिकित्सालय प्रबंधन का जायजा

बता दें कि बीते कल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला के पंचायतीराज संस्था के जनप्रतिनिधियों से जिला के सभी चिकित्सालयों में कोरोना संक्रमण के बारे में भी चिकित्सालय प्रबंधन से जानकारी हासिल की. फिलहाल रिकांगपिओ चिकित्सालय में कोरोना संक्रमण से बचाव के उचित प्रबंधन देखने को मिला है जो जिला के लिए एक अच्छी खबर है.

रामपुर चिकित्सालय को कोविड चिकित्सालय बनाने की मांग

इसके अलावा शान्ता नेगी ने कहा कि जिला में कोविड सेंटर की समस्या आ रही है. ऐसे में रामपुर चिकित्सालय को कोविड चिकित्सालय बनाया जाए ताकि आसपास के सभी जिलों को कोविड के इलाज की सुविधा मिल सके.

ये भी पढ़ें:पूनम बाली बनी पालमपुर की पहली मेयर, अनीश नाग को डिप्टी मेयर की कमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details