हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रिकांगपिओ बन्दी गृह में जिप सदस्य हितेश नेगी ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर, कैदियों के भी की मुलाकात

By

Published : May 23, 2021, 4:37 PM IST

रविवार को जिले के रिकांगपिओ बन्दी गृह में जिला परिषद सदस्य हितेश नेगी ने सभी कैदियों व बन्दी गृह के स्टाफ को कोरोना महामारी से बचाव को लेकर मास्क, हैंड सैनिटाइजर इत्यादि आबंटित किए हैं, ताकि इस संक्रमण से बन्दी गृह में रखे गए कैदियों को सुरक्षित रखा जा सके.

Hitesh Negi kinnaur news, हितेश नेगी किन्नौर न्यूज
फोटो.

किन्नौर: देश प्रदेश में कोरोना महामारी अपने भयंकर चरम पर है. ऐसे में जिला किन्नौर भी इस महामारी से अछूता नहीं है. ऐसे में रविवार को जिले के रिकांगपिओ बन्दी गृह में जिला परिषद सदस्य हितेश नेगी ने सभी कैदियों व बन्दी गृह के स्टाफ को कोरोना महामारी से बचाव को लेकर मास्क, हैंड सैनिटाइजर इत्यादि आबंटित किए हैं, ताकि इस संक्रमण से बन्दी गृह में रखे गए कैदियों को सुरक्षित रखा जा सके.

जिला परिषद सदस्य हितेश नेगी ने जानकारी देते हुए कहा कि आज उन्होंने रिकांगपिओ बन्दी गृह का दौरा कर बन्दी गृह में रखे गए सभी कैदियों से सामान्य मुलाकात की और इस महामारी में उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से मजबूत रहने की सलाह दी है.

वीडियो रिपोर्ट.

जिला परिषद बजट से धनराशि देने का आश्वासन

उन्होंने कहा कि इस संक्रमण के दौर में बन्दी गृह में रखे गए सभी कैदियों समेत बन्दी गृह स्टाफ को भी इस संक्रमण से बचाव को लेकर मास्क हैंड सैनिटाइजर दिया गया है और भविष्य में बन्दी गृह के आधे अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए भी जिला परिषद बजट से धनराशि देने का आश्वासन दिया है, ताकि बन्दी गृह में कैदियों व स्टाफ को सुविधाओं की कमी न हो.

बन्दी गृह में करीब 20 कैदियों समेत लगभग 10 स्टाफ मौजूद है

बता दें कि रिकांगपिओ बन्दी गृह में करीब 20 कैदियों समेत लगभग 10 स्टाफ मौजूद है. जिन्हें कोविड प्रोटोकॉल का तहत अलग-अलग रखा गया है. वहीं, जिला परिषद सदस्य हितेश नेगी ने भी बन्दी गृह की समस्याओं व सुविधाओं को लेकर भविष्य में बन्दी गृह को सहायता देने का आश्वासन दिया है और सभी कैदियों को इस महामारी में कोविड के नियमों की पालना करने की अपील भी की है, ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में बढ़ने लगा ब्लैक फंगस का खतरा! अब कांगड़ा में दो मामले आए सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details