हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

DC किन्नौर ने किया रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय का निरीक्षण, ऑक्सीजन प्लांट के लिए स्थान का चयन

By

Published : May 12, 2021, 4:49 PM IST

किन्नौर-जिला किन्नौर के डीसी हेमराज बैरवा ने आज क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ में कोरोना संक्रमण की सुविधाओं को लेकर निरीक्षण किया व चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए एक जगह का चयन किया है. इस दौरान उनके साथ सीएमओ किन्नौर डॉक्टर सोनम नेगी व चिकित्सालय प्रबंधन भी मौजूद रहे.

DC Kinnaur inspected reckong-peo-regional-hospital
रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय का निरीक्षण

किन्नौर :किन्नौर-जिला किन्नौर के डीसी हेमराज बैरवा ने आज रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय का निरीक्षण किया और चिकित्सालय में कोविड की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और ऑक्सीजन प्लांट के स्थान भी चयनित किया गया. इस दौरान उनके साथ सीएमओ किन्नौर डॉक्टर सोनम नेगी व चिकित्सालय प्रबंधन भी मौजूद रहे.

डीसी किन्नौर ने क्षेत्रीय चिकित्सालय किया निरीक्षण

डीसी किन्नौर हेमराज ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि जिला किन्नौर में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन लगातार काम कर रहा है और इस संदर्भ में आज उन्होंने क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ में कोरोना संक्रमण की सुविधाओं को लेकर निरीक्षण किया व चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए एक जगह का चयन किया है. ताकि, जिला में जल्द से जल्द ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा सके और कोविड मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडरों की दिक्कतें न हो.

वीडियो रिपोर्ट

चिकित्सालय में पेश आ रही समस्याओं का निदान करेंगे डीसी किन्नौर

बता दें कि डीसी किन्नौर हेमराज बैरवा ने आज रिकांगपिओ क्षेत्रीय चिकित्सालय के निरीक्षण के दौरान सीएमओ किन्नौर को चिकित्सालय में मरीजों के खाने पीने व दूसरी चीजों की समस्याओं का निदान करने के निर्देश दिए हैं ताकि चिकित्सालय में मौजूद मरीजों को किसी प्रकार की समस्याएं न हो.

यह भी पढ़ें :-2-18 आयुवर्ग के लिए कोवैक्सीन टीके के क्लीनिकल परीक्षण की सिफारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details