हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर के टापरी जानी सड़क पर हादसा, 300 मीटर नीचे खाई में गिरी ऑल्टो, कार सवार की मौत

जिला किन्नौर में बीती रात टापरी जानी सड़क मार्ग पर एक ऑल्टो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बुधवार रात को टापरी के पास जानी संपर्क मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर खाई में गिर गई, जिससे कार सवार 27 वर्षीय अनिकुल की मौत हो गई. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

By

Published : May 4, 2023, 6:16 PM IST

One died in Road Accident in Kinnaur.
किन्नौर के टापरी जानी सड़क पर हादसा.

किन्नौर: जिला किन्नौर में तीखे और खतरनाक रास्ते होने के चलते अकसर वाहन दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. ताजा मामले में किन्नौर जिले के टापरी जानी सड़क मार्ग पर बुधवार रात को एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई. टापरी जानी सड़क पर कार के गहरी खाई में गिरने से कार सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान जानी किन्नौर निवासी अनिकुल, उम्र 27 वर्ष, पुत्र डनडूप छेरिंग के रुप में हुई है.

किन्नौर के जानी सड़क मार्ग पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त.

300 मीटर खाई में लुढ़की ऑल्टो: प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनिकुल बुधवार देर रात करीब 10 बजे ऑल्टो कार में टापरी की ओर जा रहा था. तभी जब वह टापरी के पास जानी संपर्क मार्ग पर पहुंचा तो अचानक उसका कार पर नियंत्रण नहीं रहा. जिसके कारण कार सीधा लगभग 300 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस सड़क हादसे में कार सवार अनिकुल की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकाला शव: रात में हुए इस हादसे की किसी को भनक तक नहीं लगी. सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने गहरी खाई में कार को गिरा हुआ देखा तो तुरंत इसकी सूचना टापरी थाने को दी. जिसके बाद एसएचओ टापरी तेन सिंह व एएसआई सुनील वर्मा मौके पर अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को कार से बाहर निकाल कर खाई से निकाला. पुलिस ने शव को अपने अधीन कब्जे में ले लिया है.

'हादसे के कारणों की हो रही जांच': वहीं, एसएचओ टापरी तेन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक हादसे के कारणों की जानकारी नहीं है. प्रारम्भिक जांच में कार का अनियंत्रित होकर गिरना पाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के असल कारणों की जांच में जुटी हुई है. एसएचओ टापरी तेन सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम हो गया है और शव को मृतक के परिवार वालों को सौंप दिया है.

ये भी पढे़ं:Una Road Accident: पेड़ से टकराकर घर की दीवार में घुसी हरियाणा रोडवेज की बस, कंडक्टर की मौत, 5 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details