हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर के 9 जिला परिषद सदस्यों ने लिया शपथ, एक सदस्य इस वजह से नहीं हो पाए उपस्थित

By

Published : Jan 27, 2021, 4:08 PM IST

जिला परिषद सदस्यों को डीसी किन्नौर हेमराज बैरवा ने डीसी कार्यालय के सभागार में शपथ दिलाई है. इस दौरान जिला परिषद के 9 सदस्यों ने शपथ लिया है.

9 Zila Parishad members of Kinnaur took oath in DC Office
फोटो.

किन्नौरःजिला में पंचायतीराज संस्था के चुनाव परिणाम के समाप्ति के बाद आज जिला परिषद सदस्यों को डीसी किन्नौर हेमराज बैरवा ने डीसी कार्यालय के सभागार में शपथ दिलाई है. इस दौरान जिला परिषद के 9 सदस्यों ने शपथ लिया है.

इस बारे में डीसी किन्नौर हेमराज बैरवा ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जिला परिषद सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में रखा गया. इस दौरान 10 जिला परिषद में से 9 सदस्यों ने मौके पर शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे.

एक सदस्य स्वास्थ्य खराब

उन्होंने कहा कि एक सदस्य स्वास्थ्य खराब होने के कारण शपथ ग्रहण के लिए नहीं पहुंच पाया. जिसके लिए सप्ताह के भीतर ही शपथ समारोह किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

30 जनवरी को जिला परिषद सदस्यों की पहली बैठक

डीसी किन्नौर ने कहा कि आज जिला परिषद सदस्यों का शपथ ग्रहण शांतिपूर्ण हुआ है और आगामी 30 जनवरी को जिला परिषद सदस्यों की पहली बैठक रखी गयी है. जिसमें आगामी जिला परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनावों पर चर्चा होगी. इस दौरान सभी जिला परिषद सदस्यों का बैठक में होना अनिवार्य रहेगा.

ये भी पढ़ेंःबिलासपुर: किसान की बेटी बनीं भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट, दिल्ली में देंगी सेवाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details