हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में कोरोना का प्रकोप बढ़ा, एक साथ 59 नए मामले आए सामने

By

Published : Apr 15, 2021, 4:32 PM IST

जिला किन्नौर में कोरोना के 59 नए मामले सामने आए हैं. जिलाधीश किन्नौर हेमराज बैरवा ने कहा कि जिला में कोरोना के एक साथ इतने मामले आना चिंता का विषय है. जिला के चांगो व शलखर से 386 लोगों के कोविड टेस्ट लिए गए थे, जिनमें से अभी 54 लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है. वहीं 55 बीआरओ के मजदूर व 4 स्थानीय लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

किन्नौर:जिला किन्नौर में लंबे समय बाद कोरोना के मामले सामने आए हैं. पूह खण्ड के तहत चांगो व शलखर में बीआरओ के 55 मजदूरों समेत 4 स्थानीय लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

कोरोना के 59 नए मामले

जिलाधीश किन्नौर हेमराज बैरवा ने कहा कि जिला में कोरोना के एक साथ इतने मामले आना चिंता का विषय है. जिला के चांगो व शलखर से 386 लोगों के कोविड टेस्ट लिए गए थे, जिनमें से अभी 54 लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है. वहीं 55 बीआरओ के मजदूर व 4 स्थानीय लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में सीएमओ किन्नौर को मौके पर भेजा गया है ताकि इन सभी मजदूरों की हिस्ट्री का पता लगाया का सके और उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों के भी कोविड टेस्ट लिया जा सके.

वीडियो

लोगों से सावधानी बरतने की अपील

हेमराज बैरवा ने कहा कि जिला में कोविड वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी लगातार चली हुई है. जिला किन्नौर के चांगो व शलखर में सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को उनके ठहराव स्थल पर रखा गया है. स्वास्थ्य विभाग उनकी निगरानी करेगा ताकि कोरोना संक्रमित व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के संपर्क में न आए. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल दिवस पर नाहन में कार्यक्रम का आयोजन, सुखराम चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि की शिरकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details