हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कल्पा जिला परिषद के लिए 10 उम्मीदवारों में लड़ाई, 5 ने वापस लिया नाम

एसडीएम कल्पा अवनीन्द्र शर्मा ने कहा कि जिला के कल्पा खण्ड में 4 जिला परिषद वार्ड हैं, जिसमें 15 लोगों ने जिला परिषद के नामांकन भरे थे जिनमें से 5 लोगों ने आज अपने नामांकन वापिस लिए हैं. एसडीएम में कहा कि जिला परिषद के सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान कोविड के नियमों की पालना भी करें.

By

Published : Jan 6, 2021, 8:09 PM IST

अवनीन्द्र शर्मा एसडीएम कल्पा
फोटो

किन्नौरः जनजातीय जिला किन्नौर के कल्पा खण्ड में 15 लोगों ने जिला परिषद के नामांकन भरे थे, जिनमें से 5 लोगों ने आज अपने नामंकन वापिस लिए हैं. ऐसे में अब कल्पा खण्ड से 10 लोग जिला परिषद के चुनावी दंगल में बचे हैं.

15 जिला परिषद प्रतियाशियों में से 5 लोगों ने नाम लिए वापिस

एसडीएम कल्पा अवनीन्द्र शर्मा ने कहा कि जिला के कल्पा खण्ड में 4 जिला परिषद वार्ड हैं. ऐसे में आज बर्फबारी के बाद भी दूरदराज क्षेत्रों से लोग पैदल चलकर रिकांगपिओ तक पहुंचे, जिसके बाद 15 जिला परिषद के प्रत्याशियों में से 5 लोगों ने अपने नाम वापिस लिए हैं. उन्होंने कहा कि इसके अलावा जिला परिषद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को आज चुनावी चिन्ह भी दिए गए हैं.

वीडियो

चुनाव प्रचार के दौरान कोविड के नियमों का करें पालन

एसडीएम में कहा कि जिला परिषद के सभी प्रत्याशी चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए चुनाव की तैयारी कर साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान कोविड के नियमों का भी पालन करें. जिला किन्नौर में बर्फबारी और फोन सम्पर्क टूटने से अब तक दूरदराज क्षेत्रों से पंचायती राज के चुनाव में नामांकन वापिस लेने के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है. वहीं, एसडीएम कल्पा ने कहा कि चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार जिला के दूसरे क्षेत्रों के नामांकन वापिसी हो चुकी है जिसकी सूची कल तक आने को संभावना है.

ये भी पढ़ेंः-जयराम सरकार के बजट में जनता की राय अहम, ई मेल से भेज सकते हैं अपने सुझाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details