हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भावानगर से 450 कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव, डीसी ने दी जानकारी

By

Published : Jul 9, 2020, 9:26 AM IST

किन्नौर जिला के लिए राहत भरी खबर है. भावानगर में 450 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिससे स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है.

DC Kinnaur
डीसी किन्नौर

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के भावानगर में पिछले दिनों तीन पुलिस जवानों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भावानगर क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था. साथ ही इस क्षेत्र में चार और मामले सामने आए थे जिसमें एक पुलिस जवान, एक आशा वर्कर और दो अन्य निचार के लोग शामिल थे.

कोरोना पॉजिटिव आए लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री केरल की थी. मामले को लेकर डीसी किन्नौर गोपालचंद ने कहा कि भावानगर को फिलहाल कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है जहां सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय समेत बाजार भी बंद रखे गए है.

इन सभी कोरोना मरीजों के सम्पर्क में आए करीब 450 से अधिक लोगों के टेस्ट भी लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब जल्द ही भावानगर बाजार व क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन से हटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि निचार में एक आशा वर्कर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और उसके सम्पर्क में आने वाले ग्रामीणों के भी टेस्ट लिए गए है जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

जिला किन्नौर के भावानगर में फिलहाल कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद अबतक भावानगर कंटेनमेंट जोन घोषित है, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की ओर से भावानगर क्षेत्र में लगभग अब सभी लोगों के कोविड टेस्ट लिए गए है और सभी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें:नाहन में 18 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव, कांटेक्ट हिस्ट्री की जांच में जुटा स्वास्थ्य विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details