हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

JCB से सिर में लगी चोट, युवक ने टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान तोड़ा दम

मामला ज्वालाजी के साथ लगते सिहोरपायीं में पेश आया है. जेसीबी के ऑपरेटर गौरव को मशीन से सिर में गहरी चोट लग गई. गौरव को घायल अवस्था में टांडा अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 7, 2019, 10:10 PM IST

JCB से सिर में लगी चोट, युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

ज्वालामुखी: सिहोरपायीं में जेसीबी मशीन से घायल हुए व्यक्ति की टांडा अस्पताल में मौत हो गई है. मृतक की पहचान गौरव निवासी गुरदासपुर पंजाब के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि ये मामला ज्वालाजी के साथ लगते सिहोरपायीं में पेश आया है. जानकारी के अनुसार अंकित नड्डा ने ज्वालाजी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि रविंदर कुमार JCB में सिहोरपायीं में काम कर रहा था, इसी बीच जेसीबी के ऑपरेटर गौरव को मशीन से सिर में गहरी चोट लग गई.

गौरव को घायल अवस्था में टांडा अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. शिकायतकर्ता का आरोप है कि ये हादसा जेसीबी चालक की वजह से पेश आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी.

डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जेसीबी से घायल व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े:नशे के खिलाफ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 किलो 314 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details