हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

माता-पिता के सामने बेटे की हत्या, पड़ोसी के साथ चल रहा था जमीनी विवाद

By

Published : Aug 14, 2020, 8:26 AM IST

राजा का तालाब के खेहर गांव में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक के शव का टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Youth died in land dispute
जमीनी विवाद में युवक की मौत

नूरपुर/कांगड़ा:पुलिस थाना नूरपुर के तहत राजा का तालाब के खेहर गांव में युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि ये हत्या जमीनी विवाद के कारण हुई है. युवक के परिवार के लंबे समय से पड़ोसी के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

मृतक के चाचा सोम राज ने बताया कि अजय कुमार अपने माता पिता और बहन के साथ राजा का तालाब से अपनी गाड़ी में घर की ओर जा रहा था. घर के नजदीक ही इनके पड़ोसी ने रास्ते में बड़ी-बड़ी लकड़ियां गिरा कर रास्ता रोका और फिर अजय व उसके परिवार को पीटना शुरू कर दिया.

वीडियो

इस लड़ाई में उन्होंने अजय कुमार को सड़क पर पटक दिया. इस कारण वो बुरी तरह घायल हो गया. परिजन अजय को घायल अवस्था में लेकर नूरपुर अस्पताल में पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

एएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस के पास ये मामला आया है. इसमें मृतक के परिवारवालों ने शिकायत की है कि अजय कुमार अपने परिवार के साथ घर की ओर जा रहा था. इस दौरान उनके पड़ोसियों ने लकड़ियों से उनका रास्ता रोका. इसके बाद आपसी झड़प में अजय घायल हो गया. अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एएसपी ने कहा कि मृतक के शव का टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:20 अगस्त तक गग्गल एयरपोर्ट आम लोगों के लिए बंद, यात्रियों और स्टॉफ को ही मिलेगा प्रवेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details