हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार पर एकतरफा कार्रवाई का लगाया आरोप

By

Published : Feb 27, 2021, 8:46 PM IST

कांग्रेस विधायकों पर एफआईआर पर युवा कांग्रेस बिफर गई है. युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पंकज कुमार ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने एकतरफा कार्रवाई की है.

Youth Congress portest in Dharamshala
फोटो

धर्मशालाःनेता विपक्ष सहित कांग्रेसी विधायकों के निलंबन को लेकर युवा कांग्रेस आग बबूला हो गई है. जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पंकज कुमार की अगुवाई में धर्मशाला के कचहरी चौक पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया गया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जयराम सरकार का पुतला जलाया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

युवा कांग्रेस और पुलिस बल के बीच जोरदार झड़प

पुतला दहन के दौरान युवा कांग्रेस और पुलिस बल के बीच जोरदार झड़प भी हुई. युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पंकज कुमार ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा में हुए इस प्रकरण में भाजपा विधायकों और खासकर विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज ने नेता विपक्ष और अन्य विधायकों के साथ धक्का मुक्की की.

वीडियो

युवा कांग्रेस करेगी उग्र आंदोलन

बावजूद इसके विधानसभा अध्यक्ष ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के पांच विधायकों को सत्र से निलंबित कर दिया, जबकि भाजपा विधायकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर जल्द कांग्रेस विधायकों का निलंबन वापिस नहीं लिया गया तो युवा कांग्रेस इससे भी उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी.

ये भी पढ़ेंः-प्रदेशभर बिजली विभाग के कर्मचारी का कल सोलन में होगा अधिवेशन, ऊर्जा मंत्री होंगे मुख्यातिथि

ABOUT THE AUTHOR

...view details