हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

47.17 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 27, 2020, 4:41 PM IST

ज्वालामुखी में शुक्रवार को एक बाइक सवार युवक से 47.17 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी तिलक राज शांडिल ने बताया की पुलिस इस मामले में गहनीता से छानबीन कर रही है कि उक्त व्यक्ति के पास चरस कहां से आई.

charas recoverd from person in jawalamukhi
फोटो.

ज्वालामुखी: पुलिस ने एक व्यक्ति से 47.17 ग्राम चरस बरामद की. आरोपी की पहचान विजय निवासी बोहन के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने की है. थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने ये कार्रवायी अमल में लाई है

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम गश्त के दौरन एएसआई विजय कुमार ने एक बाइक सवार को पूछताछ के लिए रोका. पुलिस को देख युवक घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति की तलाशी ली. तालाशी के दौरान पुलिस ने व्यक्ति से 47.17 ग्राम चरस बरामद किया.

पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी तिलक राज शांडिल ने बताया की पुलिस इस मामले में गहनीता से छानबीन कर रही है कि उक्त व्यक्ति के पास चरस कहां से आई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि एक तरफ प्रदेशभर में 26 जून को 'अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस' मनाया गया. तो वहीं, कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस लगातार लोगों को नशे जैसी सामाजिक बुराई से दूर रहने के बारे में जागरूक करती रहती है.

शराब, सिगरेट, तम्‍बाकू और ड्रग्‍स जैसे जहरीले पदार्थों का सेवन कर युवा वर्ग का एक बड़ा हि‍स्सा नशे का शिकार हो रहा है. आज फुटपाथ और रेलवे प्‍लेटफार्म पर रहने वाले बच्‍चे भी नशे की चपेट में आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:शहीद अंकुश को हिमाचल की बेटी की श्रद्धाजंलि, कविता में पिरोई भावनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details