हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीडीसी सदस्य के साथ मिलकर युवाओं ने गांव को किया सैनिटाइज, ग्रामीणों को फेस मास्क भी बांटे

By

Published : May 13, 2021, 7:59 PM IST

कांगड़ा के साथ लगते खोली गांव के लोगों ने बीडीसी के साथ मिलकर अपने गांव में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया. इस अभियान में गांव का युवा वर्ग भी शामिल रहा. बीडीसी सदस्य नवल ने बताया कि इस सैनिटाइजेशन अभियान के दौरान गांव की मुख्य जगह जहां लोग इकट्ठे होते हैं, उन जगहों को सैनिटाइज किया गया है.

Photo
फोटो

कांगड़ा:कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांगड़ा के साथ लगते खोली गांव के लोगों ने बीडीसी के साथ मिलकर अपने गांव में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया. इस अभियान में गांव का युवा वर्ग भी शामिल रहा. बीडीसी सदस्य नवल ने बताया कि इस सैनिटाइजेशन अभियान के दौरान गांव की मुख्य जगह जहां लोग इकट्ठे होते हैं, उन जगहों को सैनिटाइज किया गया है.

बीडीसी सदस्य और युवाओं ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

गांव के युवाओं ने बीडीसी सदस्य के साथ मिलकर गांव के लोगों को फेस मास्क भी बांटे. बीडीसी सदस्य ने बताया कि इस अभियान के दौरान ग्रामीणों को सैनिटाइजर भी वितरित किए गए और ग्रामीणों को इस महामारी से बचने के लिए जागरूक भी किया गया. नवल ने बताया कि गांव के लोग भी अब इस बीमारी को लेकर सचेत हो गए हैं. ज्यादातर लोग इस बीमारी से बचने के लिए अपने-अपने घरों में ही रह रहे हैं और कुछ ही लोग ही अपने घरों से बाहर जा रहे हैं.

वीडियो.

कोरोना संक्रमित परिवार को भी बांटे गए थे मास्क और सैनिटाइजर

नवल ने बताया कि उनके गांव में भी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले थे. उन्होंने बताया कि बीडीसी की ओर से संक्रमित परिवार को फेस मास्क और सैनिटाइजर आदि भी वितरित किए गए हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस बात की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी तो स्वास्थ्य विभाग द्वारा गांव में एम्बुलेंस भेजी गई और कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल में भर्ती किया गया.

ये भी पढ़ें:फार्मा उद्योग के प्रमुखों के साथ सीएम की वर्चुअल बैठक, ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए जताया धन्यवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details