हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शाह नहर से मिला शव, नहाने के लिए पानी में उतरा था युवक

संसारपुर में एक कंपनी में काम करने वाले संजीव नाम के युवक का शव एनडीआरएफ के जवानों ने शाह नहर से बरामद किया. युवक एक दिन से लापता चल रहा था.

By

Published : Sep 13, 2019, 2:57 PM IST

शाह नहर से मिला युवक का शव

कांगड़ा: संसारपुर में एक कंपनी में काम करने वाले युवक का शव शुक्रवार को शाह नहर से बरामद किया गया. युवक गुरुवार सुबह कंपनी में काम करने के लिए निकला था.

जानकारी के अनुसार, जब शाम को युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी, लेकिन युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. काफी तलाश करने के बाद युवक के कपड़े और मोबाइल शाह नहर के पास मिला, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम के साथ शुक्रवार सुबह युवक की नहर में तलाश शुरू कर दी. इस दौरान नहर के गेटों को बंद कर पानी का बहाव भी रोका गया. काफी तलाश करने पर युवक का शव नहर से बरामद किया गया.

वीडियो.

एनडीआरएफ के अधिकारी छेरिंग गोनबो ने बताया कि उनकी टीम को प्रशासन की ओर से एक स्थानीय युवक के डूबने की सूचना मिली थी. टीम ने नहर में शव बरामद कर पुलिस को सौंप दिया है. युवक की पहचान संजीव नाम से हुई है.

फतेहपुर प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को दस हजार रुपये फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं. पुलिस के अनुसार, युवक नहाने के लिए नहर में उतरा था, जिस दौरान डूब कर उसकी मौत हुई. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details